मथुरा के खाटू श्याम संकीर्तन के बीच रेलिंग में दौड़ा करंट, एक श्रद्धालु की मौत, 15 से अधिक को लगे झटके

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा

मथुरा के खाटू श्याम संकीर्तन के बीच रेलिंग में दौड़ा करंट, एक श्रद्धालु की मौत, 15 से अधिक को लगे झटके

मथुरा के खाटू श्याम संकीर्तन के बीच रेलिंग में दौड़ा करंट, एक श्रद्धालु की मौत

तीर्थनगरी मथुरा में मंगलवार को आयोजन मंडली द्वारा श्री खाटू श्याम संकीर्तन का आयोजन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। तीर्थनगरी मथुरा में मंगलवार को आयोजन मंडली द्वारा श्री खाटू श्याम संकीर्तन का आयोजन किया गया था। संकीर्तन चल रहा था लोग भक्ति में रमे हुए थे। इसी समय वहां लगी रेलिंग में करंट दौड़ गया। हादसे में एक किशोर की मौत हो गई जबकि 15 से अधिक श्रद्धालु झटके लगने से दूर जा गिरे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।  

हादसा कोसीकलां थाना क्षेत्र स्थित अनाज मंडी परिसर में हुआ। यहां मंगलवार की रात खाटू श्याम मित्र मंडल के तत्वाधान में श्री खाटू श्याम संकीर्तन का आयोजन किया गया था। इसमें सुरक्षा और भीड़ नियंत्रण को लगाई गई रेलिंग में अचानक करंट दौड़ने लगा। इससे वहां भगदड़ मच गई। 

इस दौरान करंट लगने से किशोर भोला सैनी (15) पुत्र लक्ष्मी नारायण की मौत हो गई। जबकि 15 से अधिक श्रद्धालु तेज झटके लगने से दूर गिरे। मौजूद लोगों ने किसी तरह श्रद्धालुओं को शांत किया। उधर किशोर की मौत की खबर पर परिजन चीख पुकार करने लगे। परिजन ने बताया भोला कक्षा सात का छात्र था। वह अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। पिता टायर पंचर की दुकान चलाते हैं। 

वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके हादसे की जानकारी ली। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि किशोर का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसे के बाद आयोजकों ने जागरण बंद कर दिया था। किशोर पिता की तहरीर पर आयोजन मंडली के पांच लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।