नेता जी को याद कर बोलीं डिंपल- ये मेरा चुनाव नहीं क्षेत्र की जनता का…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मैनपुरी

नेता जी को याद कर बोलीं डिंपल- ये मेरा चुनाव नहीं क्षेत्र की जनता का…

नेता जी को याद कर बोलीं डिंपल- ये मेरा चुनाव नहीं क्षेत्र की जनता का…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : मैनपुरी उपचुनाव को लेकर सपा ने पूरी ताकत झोंक रखी है. इसी कड़ी में डिंपल ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैनपुरी का उपचुनाव आगामी पांच तारीख को होने जा रहा है. यह पहला ऐसा चुनाव है जिसमें हमारे आदरणीय नेता जी नहीं होंगे. डिंपल ने कहा कि हम सब जानते हैं कि ये चुनाव बहुत जल्द करा दिए गए हैं लेकिन हम निर्वाचन आयोग का सम्मान करते हैं.

उन्होंने कहा, हालांकि सबके मन में ये विचार तो आता ही होगा कि आखिर क्या जल्दी थी? चुनाव इतनी जल्दी कराने की क्या वजह थी? उन्होंने कहा कि नेता जी का परिवार केवल हम ही नहीं थे उनका परिवार यहां की सारी जनता थी. मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र की सारी जनता नेता जी का परिवार थी.

डिंपल ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि अभी हम लोग अपने दुःख से निकल नहीं पाए थे, तभी ये चुनाव होने जा रहा है. मेरा मानना है कि ये मेरा चुनाव नहीं है, मैनपुरी की धरती नेता जी की कर्मभूमि रही है, नेताजी ने अपने कितने साल यहां पर विकास कार्य कराए हैं. यहां के लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है. यहां के लोगों को सम्मान देने का काम किया है. सबको बुलाकर आगे ले जाने का काम किया है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।