दारु पीकर आतंक मचाती बीवी से पति परेशान, पुलिस से लगाई गुहार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मैनपुरी

दारु पीकर आतंक मचाती बीवी से पति परेशान, पुलिस से लगाई गुहार

दारु पीकर आतंक मचाती बीवी से पति परेशान, पुलिस से लगाई गुहार

मैनपुरी में एक पति अपनी बीवी से इतना परेशान हो गया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मैनपुरी में एक पति अपनी बीवी से इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी बीवी के आतंक से बचाने के लिए उसने पुलिस से गुहार लगाई है।आरोप है कि उसकी पत्नी दारू और बीयर पीकर रोज हंगामा करती है और नशे में होने के बाद काफी उल्टी सीधी हरकते करती है। 
जिससे आसपास के लोगों को भी परेशानी होती है। अब पीड़ित पति की मांग है कि या तो उसकी पत्नी को दारू की लत छुड़ा दी जाए या फिर गांव में फ़ोर्स की व्यवस्था की जाए.पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाली कुरावली क्षेत्र के एक गांव का मामला है। 

मैनपुर कोतवाली क्षेत्र कुरावली के नगला घनी के रहने वाले लालची ने कोतवाली कुरावली में एक प्रार्थना पत्र दिया वो भी अपनी बीवी के खिलाफ.जिसमें उसने अपनी बीवी से परेशान होकर अब पुलिस से गुहार लगाई है। लालची का आरोप है उसकी बीवी नशे में धुत्त होकर बहुत उत्पात मचाती है। जिससे पूरा घर व गांव परेशान है।अब या तो पुलिस इसकी ये शराब की लत छुड़ा दे या फिर पत्नी के आतंक से बचने के लिए गांव में फ़ोर्स की व्यवस्था की जाए। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल नंगला घनी के डेरे में बंजारा समाज के लोग रहते है। पीड़ित पति लालची की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी। शुरू में पीड़ित की पत्नी ने बीयर की मांग की तो वो उसे ला देता था लेकिन कुछ समय बाद में वो शराब भी माँगने लगी और अब तो दोनों मिलाकर (कॉकटेल) भी पीती है। उसके बाद उसका तांडव शुरू होता है। नशे की हालत में वो मेरे ऊपर भी लाठी ,सरिया ,कुल्हाडी से हमला कर चुकी है। पूरे परिवार व रिश्तेदारों के साथ गली गलौज करती है। अपने कपड़े फाड़कर खड़ी हो जाती है. इसने सब का जीना मुश्किल कर रखा है।  इससे सभी डेरे वाले भी परेशान हो चुके है। लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। साहब मुझे मेरी बीबी से बचाओ इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए या तो ये शराब छोड़ दे नहीं पुलिस फोर्स की व्यवस्था की जाए। पुलिस भी बड़ा असमंजस की स्थिति में है इस मामले में SHO कुरावली विनोद कुमार का कहना है कि मामला पारिवारिक है। अभी इसकी जांच की जा रही है उसके बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।