डंपर में फंसी स्कूटी को 2KM तक घसीटा, दादा की मौत, मासूम के उड़े चीथड़े

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महोबा

डंपर में फंसी स्कूटी को 2KM तक घसीटा, दादा की मौत, मासूम के उड़े चीथड़े

डंपर में फंसी स्कूटी को 2KM तक घसीटा, दादा की मौत, मासूम  के उड़े चीथड़े

उत्तर प्रदेश  के महोबा  जिले से एक ऐसा दर्दनाक वीडियो सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश  के महोबा  जिले से एक ऐसा दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर किसी की भी रूह कांप जाए। तेज रफ्तार डंपर ने एक स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। स्कूटी सवार दादा और पोते की मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल  हुए वीडियो के मुताबिक स्कूटी और छह साल का बच्चा (पोता) डंपर के अगले हिस्से में फंस गया और दो किमी तक घसीटता हुआ चला गया।

पोते को स्कूटी पर घुमाने निकले थे रिटायर्ड शिक्षक

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मरने वाले दोनों की पहचान दादा उदित नारायण और उनके नाती सात्विक साल के रूप में हुई है। हमीरपुर चुंगी निवासी रिटायर्ड शिक्षक उदित नारायण अपने पोते को स्कूट पर घुमाने के लिए निकले थे। तभी कानपुर-सागर रोड पर तेज तफ्तार डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रक के अगले हिस्से में फंसा बच्चा और स्कूटी

बताया गया है कि टक्कर के बाद दादा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह साल सात्विक और स्कूटी डंपर के अगले हिस्से में फंस गए। इस दौरान आरोपी डंपर चालक ने स्पीड और तेज कर दी। डंपर के नीचे फंसी स्कूटी से चिंगारियां निकलती रहीं, लेकिन चालक ने डंपर नहीं रोका। इसके बाद लोगों ने डंपर का पीछा किया। बाद में देखा तो सात्विक की भी मौत हो चुकी थी।

एसडीएम और सीओ समेत फोर्स मौके पर पहुंची

डंपर का पीछा कर रहे लोगों ने अपनो मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो भी ऐसा है कि रूह कांप जाए। सूचना पर थाना पुलिस समेत एसडीएम जितेंद्र कुमार, सीओ रामप्रवेश राय समेत काफी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंचे। आरोपी डंपर चालक को हिरासत में लिया गया है।