नौतनवा:पहिरन नामक कपड़े कि शोरूम का हुआ शुभारंभ,मिलेगा सबसे नई डिजाईन कि रेंज

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

नौतनवा:पहिरन नामक कपड़े कि शोरूम का हुआ शुभारंभ,मिलेगा सबसे नई डिजाईन कि रेंज

पहिरन  कपड़े शोरूम का उद्घाटन


 

संवाददाता:विजय चौरसिया

पब्लिक न्यूज़ टीवी महराजगंज:महराजगंज जिले के नौतनवा कस्बे के जायसवाल मोहल्ले में स्थित आज बुधवार की शाम को पहिरन नामक कपड़े के शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया तथा वरिष्ठ समाजसेवी नंदलाल जायसवाल ने पहिरन नामक दुकान के भवन बनाने में कारीगर मजदूर से लेकर पेंटर बिजली मिस्त्री तक को अंग वस्त्र और मिठाई भेंट कर उन्हें सम्मानित किया ।ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया इस मौके पर ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया ने कहा कि पहिरन नामक इस भव्य शोरूम के खुलने से क्षेत्र के लोगों को काफी किफायती दाम में अच्छे और नई नई डिजाइन के साड़ी सूट लहगा चुनरी और शादी विवाह वाले कपड़े आसानी से अब यही खरीद सकते है. इसके लिए अब नगर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

इसके पहले ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्देशिया और पहिरन शोरूम के प्रोपराइटर किशोर मद्धेशिया की 80 वर्षीय चाची रामापती देवी ने फीता काटकर शोरूम का शुभारंभ किया ।

इस मौके पर पहिरन शोरूम के प्रोपराइटर किशोर मद्धेशिया ने आये अतिथि राकेश मद्धेशिया,नंदलाल जायसवाल,सीताराम लोहिया,दिलीप लखानी,संजय मद्देशीय,जितेंद्र जायसवाल,मदन जायसवाल सहित दर्जनों गणमान्य नागरिकों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत करते हुए सभी के प्रति आभार प्रकट किया।

इस मौके पर नगर की बड़ी संख्या में व्यापारी, गणमान्य नागरिक,पत्रकार राजनेता मौजूद रहे।

नौतनवा शोरूम का