नौतनवा:पत्रकार से दुर्व्यवहार करने वाला सिपाही लाइन हाजिर-

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

नौतनवा:पत्रकार से दुर्व्यवहार करने वाला सिपाही लाइन हाजिर-

नौतनवा थाना


पब्लिक न्यूज़ टीवी महराजगंज :सी न्यूज़ भारत के पत्रकार के साथ नौतनवा थाने पर तैनात एक सिपाही द्वारा दुर्व्यवहार के मामले में तेजतर्रार कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधीक्षक महाराजगंज ने चर्चित सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

बता दें कि बीते रविवार को नौतनवा के गांधी चौक पर प्राइवेट बस ऑपरेटर तथा ई रिक्शा चालकों के बीच कुछ विवाद हो गया था। विवाद मारपीट में बदल गया । इस दौरान घटना की जानकारी लेने पहुंचे पत्रकार ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो बस यूनियन के लोगों ने पत्रकार के साथ भी दुर्व्यवहार किया, यहां तक की मौके पर पहुंचे एक सिपाही ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की। इस बात की जानकारी जब पत्रकारों को हुई तो पत्रकार आक्रोशित हो गए और दूसरे दिन नौतनवा तहसील में पहुंचकर एसडीएम और सीओ को ज्ञापन सौंपकर सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई । जिस पर क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले की जांच करा कर कार्रवाई का आश्वासन दिए।

इस बीच थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने सिपाही की कार्यप्रणाली से क्षुब्द होकर एसपी महाराजगंज को अपनी रिपोर्ट भी प्रेषित किया। जिस पर महाराजगंज के पुलिस कप्तान डॉ कौस्तुभ ने मामले की गंभीरता को समझते हुए उक्त सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया है।

सिपाही के लाइन हाजिर होने की खबर की पुष्टि थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने किया है।