नौतनवा:अनन्या हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर का हुआ भब्य उद्घाटन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

नौतनवा:अनन्या हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर का हुआ भब्य उद्घाटन

Ananya Hospital ka udghatan


संवाददाता-विजय चौरसिया

नौतनवा महराजगंज:नौतनवा कस्बे के खनुवा चौराहे से सटे बनैलिया माता मंदिर मार्ग पर आज पूरे विधि विधान से अनन्या हॉस्पिटल मैटरनिटी सेंटर का उद्घाटन रिबन काटकर किया गया।
आज सोमवार की दोपहर को अनन्या हॉस्पिटल एन्ड मैटरनिटी सेंटर के डायरेक्टर अमित चौधरी के पिता श्याम सुंदर चौधरी माता पदमा देवी ने विधि विधान से पूजा अर्चना के बाद रिबन काटकर हॉस्पिटल का उद्घाटन किया।
इस मौके पर डॉक्टर अमित कुमार चौधरी (एमबीबीएस फिजिशियन एण्ड सर्जन) ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं नौतनवा नगर का रहने वाला हूं और यहां की जनता के आशीर्वाद से एमबीबीएस कर क्षेत्र की जनता का सेवा करना चाहता हूं । उन्होंने यह भी कहा कि महिला डिलीवरी (प्रसूति) के नाम पर क्षेत्र के गरीब निरीह लोगों का अस्पतालों द्वारा काफी शोषण किया जाता है । जिसका मुझे कष्ट है और इसी के मद्देनजर हमने इस अस्पताल का स्थापना किया है। हमारे यहां दूरबीन विधि से पित का ऑपरेशन किया जाएगा। इस क्षेत्र में इसकी सुविधा किसी के पास नहीं है।
गोरखपुर के बड़े अस्पतालों में मिलने वाली सुविधा हम अपने यहां उपलब्ध कराएंगे।
आज उद्घाटन अवसर पर बड़ी संख्या में मरीजों ने आज अपना निशुल्क जांच कराया।
इस मौके पर मुख्य रूप से पिंगला चौधरी, अभिषेक चौधरी,रमासिह यादव, अखिलेश श्रीवास्तव,भाजपा नेता विक्की सिंह, प्रभात यादव, गोलू चौधरी,भाजपा नेता राधेश्याम सिंह,हरदी डाली ग्राम प्रधान गोपाल नरायन चौधरी, अमित यादव, रामरूप जायसवाल,मनोज राना सहित नगर के तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Udghatan