विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी नगर में देर रात तक खेले होली,दी शुभकामनाएं -

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी नगर में देर रात तक खेले होली,दी शुभकामनाएं -

विधायक ऋषि त्रिपाठी


संवाददाता:विजय चौरसिया 

पब्लिक न्यूज़ टीवी महाराजगंज:विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी आज देर रात तक नौतनवा नगर के प्रतिष्ठित व्यवसाईयो एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर उनके साथ गुलाल अबीर लगाकर होली खेले और शुभकामनाएं दी।

जैसा कि आज बुधवार प्रेम, उल्लास, व सद्भावना के पावन पर्व होली की खुशी बांटने के लिए विधायक नौतनवा आज देर शाम तक नगर के विभिन्न मोहल्लों में स्थित कार्यकर्ता एवं प्रतिष्ठित व्यवसायियों, सामाजिक संगठन से जुड़े व्यक्तियों के घर पहुंचकर उन्हें गुलाल अबीर लगाकर होली की शुभकामनाएं दी और यह दौर देर रात तक चलता रहा। इस दौरान कुछ लोगों ने विधायक पर गुलाल अबीर भी उड़ाए।

अजय अग्रहरि नौतनवा बता दें कि आज नगर में चर्चा रहा की कोई विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी पहली बार कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रतिष्ठित व्यवसाईयो के घर पहुंच कर गुलाल अबीर और फूलों से होली खेलते हुए लोगों को होली की शुभकामनाएं दी है।

इस क्रम में सर्वप्रथम नौतनवा कस्बे के जिला परिषद के डाक बंगला में बड़ी संख्या में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता एवं व्यापारियों ने गुलाल अबीर उड़ा कर एक दूसरे को लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इसके उपरांत नौतनवा के प्रतिष्ठित भट्ठा व्यवसाई उमेश असवानी के घर गए और उनसे मिलकर गले मिले और होली की शुभकामनाए दी।

नंदलाल जायसवाल नौतनवाइसी तरह नौतनवा नगर के वरिष्ठ समाजसेवी नंदलाल जायसवाल के पुराने नौतनवा स्थित आवास पर गए और उन्हें गुलाल अबीर लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान श्री जायसवाल विधायक नौतनवा को कई शेरो शायरी भी सुनाएं और उनकी प्रशंसा की।
भाजपा नेता अजय अग्रहरि के आवास गए और उन्हें होली की शुभकामनाएं दी।

इसके उपरांत विधायक मनोज राना और भाजपा नेता उमेश जयसवाल के घर गए और जमकर गुलाल अबीर भी उड़ाते हुए होली खेले साथ ही साथ उमेश जायस्वाल को उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी। और अंत में नौतनवा विकासखंड के ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया के घर गए और वहां भी होली खेले और प्रमुख को होली की शुभकामनाएं दी।

होली मिलन समारोह कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी, निवर्तमान चेयरमैन गुड्डू खान, अरविंद त्रिपाठी, उमेश जायसवाल, प्रदीप पांडे, दिलीप पांडे ,अजय अग्रहरि, विकास वर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।