विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का जगह-जगह समर्थकों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन-

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का जगह-जगह समर्थकों ने केक काटकर मनाया जन्मदिन-

विधायक ऋषि त्रिपाठी का जन्मदिन


संवाददाता-विजय चौरसिया 

पब्लिक न्यूज़ टीवी महराजगंज: नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी का आज उनके समर्थकों द्वारा बड़े ही उत्साह पूर्वक उनका जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर केक भी काटे गए जन्मदिन की बधाई दी गई।

सोनौली कस्बे के राम जानकी चौराहे पर सोनौली के भाजपा नेता रवि वर्मा, प्रेम जायसवाल के नेतृत्व में आज सोमवार की शाम को भाजपा कार्यकर्ता एवं विधायक के समर्थकों द्वारा राम जानकी मंदिर चौराहे पर केक काटकर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस दौरान उपस्थित समर्थकों ने ऋषि त्रिपाठी को को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु की कामना की। केक और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी,कन्हैया लाल साहू,धमेन्द्र जायसवाल,महेन्द्र जायसवाल,हनी वर्मा,संतोष मद्देशिया नरेन्द्र तिवारी,अमरजीत वर्मा ,प्रेम सिंह, राजू भारती, सुबाष यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

अखिलेश त्रिपाठी के काटते हुए
इसी क्रम में सोनौली कस्बे के व्यापारी नेता प्रताप मद्धेशिया के प्रतिष्ठान पर बड़ी बड़ी संख्या में उपस्थित व्यापारियों ने केक काटकर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का धूमधाम से जन्मदिन मनाया और उनके दीर्घायु की कामना की। कार्यक्रम का नेतृत्व भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी ने किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से व्यापारी नेता बबलू सिंह रुपेश अग्रवाल अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में नगर के व्यापारी मौजूद रहे।

रुपेश अग्रवाल केक खिलाते हुए