पत्नी से लड़-झगड़कर शराबी पति ने लगाई फांसी, पड़ोसी के घर बच्चे के साथ थी महिला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

पत्नी से लड़-झगड़कर शराबी पति ने लगाई फांसी, पड़ोसी के घर बच्चे के साथ थी महिला

पत्नी से लड़-झगड़कर शराबी पति ने लगाई फांसी, पड़ोसी के घर बच्चे के साथ थी महिला

महाराजगंज में एक युवक ने बीती रात अपने कमरे को अंदर से बंद कर पत्नी के दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या


संवाददाता विजय चौरसिया

महाराजगंज

महाराजगंज में एक युवक ने बीती रात अपने कमरे को अंदर से बंद कर पत्नी के दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी नौतनवा पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना का बारीकी से निरीक्षण किया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड नंबर 13 महेंद्र नगर के कुरुवा टोला निवासी राजेश साहनी पुत्र कल्लू ड्राइवर उम्र 32 वर्ष जो राजमिस्त्री का काम करता था। वह शराब के नशे का आदी था। बताया जा रहा है कि बीती रात को अपनी पत्नी से शराब के नशे में किसी बात को लेकर विवाद किया था। पत्नी को घर से भगा दिया। इसके बाद उसे घुसने भी नहीं दिया। इसके बाद उसने घर के कमरे के अंदर अपने आप को बंद कर लिया। पत्नी घर से बाहर अपने 3 वर्षीय बच्चे को लेकर पड़ोस में एक व्यक्ति के घर बैठी रही।

बुधवार की सुबह जब उसके घर के लोगों ने उसका दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया तो दरवाजा नहीं खुला। जिस पर लोगों को संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़ा तो देखा कि शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है। पुललिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। इस संबंध में चौकी प्रभारी नौतनवा ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।