नगर निकाय चुनाव के लेकर हुई युवाओं की एक बैठक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

नगर निकाय चुनाव के लेकर हुई युवाओं की एक बैठक

भाजपा नेता जितेंद्र जायसवाल


संवाददाता-विजय चौरसिया 

नौतनवा महराजगंज : भारतीय जनता पार्टी द्वारा बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत एक बैठक नगर पालिका व नगर पंचायत के प्रत्येक वार्डो में महिला युवा बैठक का आयोजन कर रही है.
 इसी के उद्देश्य आज नगर पालिका परिषद नौतनवा के वार्ड नंबर 23 लोहिया नगर में वरिष्ठ भाजपा नेता जितेंद्र जायसवाल के कैंप कार्यालय पर युवाओ कि एक बैठक किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि आज भारत में 65% से अधिक युवाओं की संख्या है.नौजवानो के विकास व भविष्य को बेहतर बनाने के लिए देश की व प्रदेश की सरकार द्वारा लगातार कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास व उत्थान की चिंता कर रही है. युवा नौकरी करें लेकिन ज्यादा फोकस नौकरी करने के बदले नौकरी देने का योजना पर काम करें.

पूर्व चेयरमैन सीताराम लोहिया ने कहा इस बार सबसे ज्यादा वोटर युवा होगा और इसीलिए पार्टी ने खास फोकस इन्हीं युवा वोटरों पर किया है. इसलिए वोटर लिस्ट में 18 प्लस वाले नए वोटर का नाम जुड़वाने का भी अभियान चलाया जा रहा है.

बैठक में मुख्य रूप से नौतनवा नगर के पूर्व चेयरमैन सीताराम लोहिया,  अजय शर्मा आनंद मद्धेशिया रजत जयसवाल राहुल वर्मा शुभम जयसवाल राधेश्याम गुप्ता किशन मद्धेशिया विशाल मद्धेशिया अमन आनंद सतनाम सिंह अविनाश मोदनवाल अमित जायसवाल सहित तमाम भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.