हम विकास की बात करते हैं जबकि विपक्ष जाति की- CM योगी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

हम विकास की बात करते हैं जबकि विपक्ष जाति की- CM योगी

हम विकास की बात करते हैं जबकि विपक्ष जाति की- CM योगी

आज यूपी विधानसभा सत्र के चौथे दिन नेता सदन योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों के सवालों के करारे जवाब दिए।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आज यूपी विधानसभा सत्र के चौथे दिन नेता सदन योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों के सवालों के करारे जवाब दिए। नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के गेंद वाले बयान पर सीएम योगी ने टिप्पणी की। सीएम ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष लगातार अपनी गेंदो पर बोल्ड हो रहे है। मगर फिर भी अच्छे क्रिकेटर होने का भ्रम पाले है।

प्रदेश के विकास पर बात करते हुए उन्होनें कहा कि देश में वंचितों को शौचालय व आवास देने के मामले में यूपी नंबर वन बना है। प्रदेश में हर जरुरतमंद को शौंचालय व आवास मिला है। साथ ही सरकार की सभी योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर जनता को मिल रहा है।

इसके बाद सीएम यहीं नहीं रुके उन्होनें विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष आज भी यूपी को पिछड़ा बता रहा है। जबकि दूसरे राज्य के लोग यूपी को विकासशील बता रहे है। हम मकान देने की बात करते है विपक्ष जाति की बात करता है। हम शौचालय देने की बात करते है विपक्ष जाति की बात करता है। विपक्ष को युवाओं व किसानों की चिंता नहीं है।

यूपी के विकास पर बात करते हुए उन्होनें कहा कि टीम वर्क बहुत जरुरी होता है। हाल ही में प्रदेश में हुआ ग्लोबल इंवेस्टर समिट इसी का उदाहरण है। सदन में विपक्ष का करारा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि पहले निवेशक यूपी नहीं आते थे। पहले इन्वेस्टर समिट दिल्ली में होते थे। आज इन्वेस्टर समिट यूपी में कराकर हमनें निवेशकों व यूपी के विकास के लिए द्वार खोले है।

अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्होनें कहा कि विरासत में सत्ता तो मिल सकती पर पदवी नहीं मिल सकती है।