UP डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का ‘द केरला स्टोरी’ पर बयान- देश के सभी हिस्सों में दिखाई जाए फिल्म

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

UP डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का ‘द केरला स्टोरी’ पर बयान- देश के सभी हिस्सों में दिखाई जाए फिल्म

UP  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का ‘द केरला स्टोरी’ पर बयान-  देश के सभी हिस्सों में दिखाई जाए फिल्म

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर प्रदेश से लेकर देश में चर्चाएं तेज हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर प्रदेश से लेकर देश में चर्चाएं तेज हैं। हाल ही में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर अपनी राय रखी। अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि इसे देश के सभी हिस्सों में दिखाया जाना चाहिए।

कांग्रेस पर साधा निशाना

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस फिल्म को देश के सभी हिस्सों में दिखाया जाना चाहिए। कहा कि यह पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की सरकार है, इसलिए हमें ‘द केरला स्टोरी’ और ‘कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्में देखने को मिल रही हैं। अगर यह कांग्रेस की सरकार होता तो तुष्टिकरण की राजनीति करके कश्मीर पाकिस्तान को दे देते।

डिप्टी सीएम बोले- बंगाल में प्रतिबंध हटाया जाए

इसके साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में फिल्म (द केरला स्टोरी) पर लगे प्रतिबंध को हटाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भविष्य में पश्चिम बंगाल के बारे में सच्चाई भी सामने आएगी। बता दें कि हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने पूरे कैबिनेट के साथ फिल्म द केरला स्टोरी को देखा था।

उत्तराखंड सीएम ने पत्नी के साथ देखी फिल्म

10 मई को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी अपनी पत्नी के साथ देहरादून के हाथीबड़कला स्थित सेंट्रियो मॉल में फिल्म केरला स्टोरी को देखा था। इसके बाद उन्होंने अपनी राय रखी थी। सीएम धामी ने कहा था कि फिल्म में आतंकवाद के एक नए रूप को दिखाया गया है। साथ ही साथ सीएम धामी ने उत्तराखंड में धर्मांतरण को लेकर उठाए गए कदमों के बारे में भी जानकारी दी।

बंगाल और तमिलनाडु में लगा है बैन

बता दें कि पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में द केरला स्टोरी को बैन किया गया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि राज्य में नफरत व हिंसा की घटनाओं से बचने और राज्य में शांति व्यवस्था रखने के लिए यह कदम उठाया गया है। बंगाल की सीएम ने यह भी दावा किया था कि कश्मीर और केरल के बारे में फाइलें तैयार की जा रही हैं।