कानपुर-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, रिटायर्ड अफसर समेत दो की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

कानपुर-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, रिटायर्ड अफसर समेत दो की मौत

कानपुर-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, रिटायर्ड अफसर समेत दो की मौत

कानपुर-लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कानपुर-लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हाईवे पर कार को ओवरटेक करते समय डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। भाग रहे डंपर ने पुरवा मोड़ पर डायवर्जन प्वाइंट के पास सीमेंट लदे ट्रक में भी पीछे से टक्कर मार दी इससे ट्रक एक दुकान में घुस गया। चालक और क्लीनर डंपर छोड़कर भाग गए।

मृतक रमाशंकर (65) कानपुर के बर्रा, जरौली फेज-एक के निवासी और ठेकेदार संदीप मिश्रा (45) आजमगढ़ निवासी थे। रमाशंकर कानपुर विकास प्राधिकरण से सेवानिवृत्त कर्मी थे। रमाशंकर लखनऊ के गोमती नगर में अपना नया मकान बनवा रहे थे। मकान में टाइल्स लगवाने के लिए संदीप के साथ टाइल्स पसंद करने बाइक से कानपुर गए थे। कानपुर से करीब 9 बजे रमाशंकर और संदीप लखनऊ लौट रहे थे ।

संदीप कानपुर-लखनऊ हाईवे पर दही थाना क्षेत्र में अन्नपूर्णा मंदिर के पास पहुंचा था। तभी सड़क पर गड्ढा होने से उससे बचने की कोशिश की। संदीप ने बाइक को थोड़ा सा मोड़ा तो बगल में कार होने से वह फिर गड्ढे की तरफ हो गया। लखनऊ की ओर जा रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी।भागने की कोशिश में डंपर चालक दोनों को कुचलते हुए भागा और आगे जाकर झंझरी गांव के सामने एक ट्रक में पीछे से भिड़ गया। तेज टक्कर लगने से ट्रक स्वामी दयाल की दुकान में घुस गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। इसके बाद चालक और क्लीनर डंपर छोड़कर भाग गए।

परिजनों की तहरीर पर दर्ज होगा मुकदमा

मौके पर ही दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। हाईवे पर जाम भी लगा रहा। घटना की सूचना मिलते ही दही थानाध्यक्ष अनुराग सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। जांच के दौरान रमाशंकर का आधार कार्ड और मोबाइल मिला जिससे परिजनों को सूचना दी। एसओ ने बताया कि एक शव के अंग अवशेष और दूसरे शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाए गए हैं। डंपर और क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लिया गया है।पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। मृतकों की परिजनों से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।