लखनऊ में मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने काटा, वीडियो वायरल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ में मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने काटा, वीडियो वायरल

लखनऊ में मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को कुत्ते ने काटा, वीडियो वायरल

IPL-2023 में आज यानी मंगलवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। IPL-2023 में आज यानी मंगलवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच आज यानी मंगलवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक अहम मुकाबला खेला जाना है। इस बीच लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी) और LSG के पेसर मोहसिन खान समेत अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अर्जुन यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके हाथ में कुत्ते ने काट लिया है, जिसकी वजह से वह बॉलिंग नहीं कर पा रहे हैं।

वीडियो में LSG का एक खिलाड़ी अर्जुन को गले लगाते वक्त पूछता है, ‘सब ठीक?’ इसके जवाब में अर्जुन ने उंगली दिखाते हुए कहा, “कुत्ते ने काट लिया है एक दिन पहले।” हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि अर्जुन को कुत्ते ने लखनऊ में काटा है या कहीं और? इस वीडियो के मुताबिक, अर्जुन को बाएं हाथ में कुत्ते ने काटा है।

सामने आए वीडियो को देखकर लग रहा है कि कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद अर्जुन काफी निराश नजर आ रहे हैं और शायद इसी वजह से वह बॉलिंग भी नहीं कर पा रहे हैं।

गौरतलब है कि इसी सीजन में अर्जुन तेंदुलकर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में पदार्पण किया था। मैच में 23 साल के अर्जुन ने मुंबई के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की और दायें हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद अंदर की तरफ स्विंग कराकर प्रभावित किया था। इस मैच में अर्जुन ने अपने दो ओवर में 17 रन दिए, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। बता दें कि अर्जुन को पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने पहली बार 2021 की नीलामी के दौरान उनके आधार मूल्य 20 लाख रुपये में खरीदा था।