लखनऊ में मोबाइल टावर पर चढ़ा रोडवेज का ड्राइवर, मांग ऐसी कि DM भी पहुचें

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ में मोबाइल टावर पर चढ़ा रोडवेज का ड्राइवर, मांग ऐसी कि DM भी पहुचें

लखनऊ में मोबाइल टावर पर चढ़ा रोडवेज का ड्राइवर, मांग ऐसी कि DM भी पहुचें 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां के कैसर बाग स्थित रोडवेज के डिपो के पास एक मोबाइल टावर पर संविदा चालक चढ़ गया।

मामले की जानकारी होने पर डिपो के अधिकारियों समेत जिला प्रशासन के अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। कई घंटों की मशक्कत और डीएम के आश्वासन के बाद संविदा चालक को नीते उतारा गया।

अलीगढ़ रोडवेज डिपो में तैनात है राजू

घटना लखनऊ के कैसर बाग स्थित वर्कशॉप के पास की है। बताया गया है कि अलीगढ़ रोजवेज डिपो में राजू संविदा चालक के तौर पर काम करता है। गुरुवार को वह वह लखनऊ गया था। तभी दिन में वह वर्कशॉप के पास स्थित एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जैसे ही मामले की जानकारी लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते लोग जमा होने लग गए। लोगों ने उससे नीचे उतने की अपील तो वह और ऊपर चढ़ गया।

नीचे उतरने को कहा तो और ऊपर चढ़ गया

इसके बाद डिपो के अधिकारी और लखनऊ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने भी राजू से नीचे उतने को कहा, लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वह टावर से कूद कर जान देने की धमकी देने लगा। इस पर मौजूद अधिकारियों और पुलिस वालों के होश उड़ गए।

कई घंटों की मशक्कत के बाद पहुंचे डीएम, फिर…

उधर राजू के साथियों की ओर से बताया गया है कि डीजल की कटौती को लेकर संभवतः वह नाराज है। वहीं घंटे तक ड्रामा चलने के बाद भी अधिकारियों को सफलता नहीं मिली तो लखनऊ के जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने राजू को हर संभव समाधान का आश्वासन दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने अपने-अपने फोन से राजू का वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।