सपा की जीत के बाद हटाया गया अफसर, अखिलेश बोले- अपनी बेईमानी का सबूत दे रही BJP…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

सपा की जीत के बाद हटाया गया अफसर, अखिलेश बोले- अपनी बेईमानी का सबूत दे रही BJP…

सपा की जीत के बाद हटाया गया अफसर, अखिलेश बोले- अपनी बेईमानी का सबूत दे रही BJP…

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सहारनपुर की छुटमालपुर नगर पंचायत मामले में बीजेपी सरकार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सहारनपुर की छुटमालपुर नगर पंचायत मामले में बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ईमानदार अफसरों को निष्क्रिय पदों पर भेजा जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि जब सहारनपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की 22 मतों से जीत हुई तो सरकार ने सत्यनिष्ठ अधिकारी को ही बदल दिया। इससे साफ़ जाहिर है बीजेपी अपनी बेईमानी का सबूत दे रही है।

भाजपा पर हमलावर होते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदार अधिकारियों को निष्क्रिय पदों पर भेजकर अपनी बेईमानी का सबूत दे रही है। सहारनपुर में 22 मतों से सपा के नगर पंचायत अध्यक्ष की जीत को दबाव के बाद भी एक सत्यनिष्ठ अधिकारी द्वारा न बदले जाने पर, उसे ही इस सरकार ने बदल दिया। सपा ईमानदारों अधिकारियों के साथ है।

भाजपा ने हर ग़लत तरीक़े से चुनाव को प्रभावित किया- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कन्नौज के चुनाव को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि नगर पंचायतों और नगर पालिका परिषदों में सपा का प्रदर्शन 2017 के मुक़ाबले काफ़ी शानदार रहा। भाजपा ने हर ग़लत तरीक़े से चुनाव को प्रभावित किया फिर भी सपा और अन्य ने मिलकर समेकित रूप से भाजपा से कहीं अच्छा प्रदर्शन किया है।

जीते प्रत्याशियों को अखिलेश यादव ने दी बधाई

निकाय चुनाव में जीते प्रत्याशियों को अखिलेश यादव ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनावों में जीते सपा के सभी प्रत्याशियों व भाजपा के ख़िलाफ़ लड़कर जीते सभी ‘अन्य’ प्रत्याशियों को भी हार्दिक बधाई! नगरों से थोड़ा बाहर आते ही, हर हथकंडे अपनाकर भी भाजपा बुरी तरह हारी है।