Lucknow: SUV की खिड़की पर रिक्शे वाले को लटकाया, दौड़ती रही कार, युवक की हुई मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

Lucknow: SUV की खिड़की पर रिक्शे वाले को लटकाया, दौड़ती रही कार, युवक की हुई मौत

Lucknow: SUV की खिड़की पर रिक्शे वाले को लटकाया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल्ली के कंझावला जैसी एक वारदात सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल्ली के कंझावला जैसी एक वारदात सामने आई है। लखनऊ में एक कार सवार युवक ने ई रिक्शा चालक को गाड़ी पर लटका कर घसीटा। रिक्शा चालक गाड़ी रोकने की गुहार लगाता रहा, लेकिन युवक ने कार नहीं रोकी। कार से गिरने के कारण रिक्शा चालक की दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि पहले एसयूवी ने रिक्शा चालक को टक्कर मारी, इसके बाद रिक्शा चालक उछलकर खिड़की पर लटक गया। फिर एसयूवी नहीं रूकी और उसे लटकाते हुए तेज रफ्तार से ले जा रही थी। थोड़ी दूर जाकर रिक्शा चालक सड़क पर गिरा और मौत हो गई।

इस पूरी घटना का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक एसयूवी में लटका हुआ है। एसयूवी 150 मीटर तक रिक्शा चालक को लटकाए घूमाती है। कुछ दूर पर रिक्शा चालक सड़क पर ही गिर जाता है। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्वास्थ्य भवन के पास लगी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने कार सवार की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित परिवर्तन चौराहा का है। आरोपी की तलाश हो रही है।

वहीं इस हिट एंड रन मामले पर एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें एक फार्च्यूनर सवार की गाड़ी पर एक युवक लटका दिखा है। इस मामले पर गाड़ी ट्रेस की गई को अलीगंज निवासी की है, गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने इस मामले पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है, आरोपी की तलाश में टीम दबिश दे रही है। कार चलाने वाले युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल गाड़ी को सीज कर दिया गया है।