ICU के बाहर डॉक्टर ने उतरवाए जूते तो महिला मेयर बिगड़ी, बुला लिया बुलडोजर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

ICU के बाहर डॉक्टर ने उतरवाए जूते तो महिला मेयर बिगड़ी, बुला लिया बुलडोजर

ICU के बाहर डॉक्टर ने उतरवाए जूते तो महिला मेयर बिगड़ी, बुला लिया बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बताया गया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बताया गया है कि लखनऊ की मेयर से नोकझोंक होने के बाद एक अस्पताल के सामने बुलडोजर खड़ा हो गया। जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। हालांकि अस्पताल प्रबंधन की ओर से इस घटना का खंडन किया गया है।

ये था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की मेयर सुषमा खर्कवाल बिजनौर थाना क्षेत्र में स्थित विनायत मेडिकेयर पहुंची थी। बताया गया है कि नगर निगम की आर्मी ब्रिगेड से रिटायर्ड सैनिक सुरेन कुमार बिजनौर थाना क्षेत्र के विनायक मेडिकेयर के आईसीयू में भर्ती थे। मेयर सुषमा खर्कवाल उन्हें देखने के लिए पहुंची थीं। उनके साथ अन्य लोग भी थे।

बुलडोजर पहुंचते ही हंगामा तेज

रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही मेयर और उनके साथ आईसीयू में जाने लगे तो अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें जूते उतारने के लिए कहा। बताया गया है कि इसी बात को लेकर अस्पताल प्रबंधन और मेयर पक्ष में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अस्पताल के बाद पोस्टर लग गए और बुलडोजर पहुंच गया। जमकर हंगामा हुआ।

पुलिस ने शांत कराया मामला

सूचना पर संबंधित थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को जैसे-तैसे शांत कराया। हालांकि घटना के बाद अस्पताल प्रशासन ने कहा कि मेयर और उनके सहयोगियों ने जूते पहनकर आईसीयू में प्रवेश करने का प्रयास किया, जिसे रोका गया था। हालांकि, अस्पताल निदेशक मुद्रिका सिंह ने कर्मचारियों और शहर के मेयर के बीच बहस की खबरों को ‘झूठा’ बताया है।