थाने से 200 मीटर की दूरी पर वारदात: कारोबारी व मौसी को बंधक बनाकर 67 लाख की लूट

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

थाने से 200 मीटर की दूरी पर वारदात: कारोबारी व मौसी को बंधक बनाकर 67 लाख की लूट

थाने से 200 मीटर की दूरी पर वारदात: कारोबारी व मौसी को बंधक बनाकर 67 लाख की लूट


पब्लिक न्यूज डेस्क। बदमाशों ने एंटीक कारोबारी और उसकी मौसी को घर में बंधक बनाकर 67 लाख रुपये की लूटपाट की। चौक थाने से 200 मीटर दूर स्थित मिर्जामंडी में शुक्रवार शाम हुई इस वारदात में पीड़ित कारोबारी विवेक कुमार चावला उर्फ मुन्ना ने एक परिचित पर संदेह जताते हुए नामजद केस दर्ज कराया है।

आरोपी का विवेक के घर अक्सर आना जाना था। विवेक ने बताया कि बदमाश 7 लाख रुपये नकद व 60 लाख रुपये के जेवर व एंटीक सामान लूट ले गए। पुलिस केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि विवेक अपनी बुजुर्ग व दिव्यांग मौसी कामिनी के साथ अपने लक्ष्मीतेज निवास में रहते हैं। शाम करीब 4 बजे घर पर दो लोग आए और हजरतगंज की जमीन खरीदने की बात कही तो विवेक ने मना कर दिया। तब दोनों ने बातचीत के लिए विवेक को नीचे बुलाया और दबोच लिया। इस बीच उनका तीसरा साथी भी पहुंच गया। तीनों बदमाश विवेक को ऊपरी मंजिल पर ले गए और उनकी मौसी को बंधक बनाकर पीटा।

आरोप है कि बदमाश अलमारी में रखे सात लाख रुपये नकद, पुश्तैनी जेवर और एंटीक सामान ले गए। इस दौरान बदमाशों के हाथ सिक्कों से भरी थैली लगी। उसे उठाया और फिर फेंककर भाग निकले। विवेक ने बताया कि वह शुक्रवार को बैंक से ढाई लाख रुपये निकालकर लाए थे। बदमाश यह नकदी भी ले गए। सूचना पर पहुंचे चौक इंस्पेक्टर रत्नेश सिंह ने छानबीन की।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।