Budget Session: राज्यपाल के अभिभाषण पर मायावती का ट्वीट, लिखा - महंगाई, गरीबी से त्रस्त हर वर्ग संकीर्ण नीतियों से पीड़ित

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

Budget Session: राज्यपाल के अभिभाषण पर मायावती का ट्वीट, लिखा - महंगाई, गरीबी से त्रस्त हर वर्ग संकीर्ण नीतियों से पीड़ित

Budget Session: राज्यपाल के अभिभाषण पर मायावती का ट्वीट, लिखा

यूपी विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत आज से हो गई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यूपी विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत आज से हो गई है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण से यूपी विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्षी दलों ने नारेबाजी और सदन में भारी हंगामा देखने को मिला। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर बीएसपी सुप्रीमों मायावती का बयान सामने आया है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन आज माननीया राज्यपाल का अभिभाषण लोगों को त्रस्त करती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, पिछड़ेपन व अशान्त माहौल आदि के खास मामलों में सरकार द्वारा अपनी विफलताओं पर पर्दा डालने का निरर्थक प्रयास। कुल मिलाकर जनता को काफी मायूस करने वाला।”

उन्होने कहा कि “यूपी में सत्ताभोगी तत्वों को छोड़कर, सरकारी दावों के विपरीत, आज हर वर्ग, समाज व समुदाय सरकार की संकीर्ण एवं द्वेषपूर्ण नीतियों व कार्यकलापों का भुक्तभोगी तथा उससे पीड़ित/दुःखी। लोगों को उनका हक व इंसाफ नहीं मिल पाना सरकार की सबसे बड़ी विफलता। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे।”