‘फ्यूचर PM’ वाले पोस्टर पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

‘फ्यूचर PM’ वाले पोस्टर पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

‘फ्यूचर PM’ वाले पोस्टर पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को लखनऊ में लगाए गए अपने ‘भावी PM’ होर्डिंग्स


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को लखनऊ में लगाए गए अपने ‘भावी PM’ होर्डिंग्स को खारिज करते हुए कहा कि सिर्फ पोस्टर लगाने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाएगा। उनका कहना है कि अगर किसी समर्थक ने पोस्टर लगाया है तो वह जो चाहता है, वही जाहिर कर रहा है।

‘हमारा लक्ष्य बीजेपी को रोकना’

एएनआई से बात करते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादियों का लक्ष्य बीजेपी को रोकना है। बता दें कि सोमवार को, लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर अखिलेश यादव को ‘भावी प्रधान मंत्री’ घोषित करने वाला एक होर्डिंग सामने आया था। यह पोस्टर पार्टी प्रवक्ता फखरुल हसन ‘चांद’ के द्वारा लगाया था। सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव का जन्मदिन 1 जुलाई को है, लेकिन अपने नेता के प्रति प्रेम और सम्मान व्यक्त करने के लिए पार्टी के कार्यकर्त्ता उनका जन्मदिन कई बार मनाते हैं।

भाजपा ने कसा था तंज

बतादें कि अखिलेश यादव के पोस्टर विवाद पर बीजेपी नेता और यूपी सरकार में मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने तंज कसते हुए कहा कि दिवास्वप्न देखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा, एक कहावत है, ‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने’, लेकिन व्यक्ति को अपनी क्षमता के अनुसार सपने देखना चाहिए। पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारा देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। अंसारी ने आगे कहा कि देश की जनता पीएम मोदी पर भरोसा रखें और देश निश्चित रूप से पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम चुनेगा।