अखिलेश ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा- लोकसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

अखिलेश ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा- लोकसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी

अखिलेश ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं।अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार सेंट्रल एजेंसियों का गलत प्रयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि BJP टॉप 100 माफियाओं की सूची जारी करे।

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि यूपी में 4% बेरोजगारी बताई जा रही है, लेकिन आंकड़ा इससे अलग है। उन्होंने कहा क्या 90% बेरोजगारों को रोजगार मिल गया? देश में महंगाई चरम पर है। सपा प्रमुख ने कहा कि यूपी का चुनाव छोटा नहीं बल्कि देश का चुनाव है। अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP सरकार में विपक्षी नेताओं की जांच चल रही है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार सेंट्रल एजेंसियों का गलत प्रयोग कर रही है। मनीष सिसोदिया ने शिक्षा क्षेत्र में अच्छा काम किया है।

बता दें, शराब घोटाला मामले में रविवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को निर्दोष बताया था। उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा डर रही है।