अपार्टमेंट के बाहर खेल रही 2 साल की बच्ची को फॉर्च्यूनर ने रौंदा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

अपार्टमेंट के बाहर खेल रही 2 साल की बच्ची को फॉर्च्यूनर ने रौंदा

अपार्टमेंट के बाहर खेल रही 2 साल की बच्ची को फॉर्च्यूनर ने रौंदा 

राजधानी लखनऊ में बुधवार रात एक दर्दनाक घटना घटी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। राजधानी लखनऊ में बुधवार रात एक दर्दनाक घटना घटी। सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर खेल रही दो साल की मासूम बच्ची को फॉर्च्यूनर कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। हादसे के समय बच्ची की मां भी अपार्टमेंट के बाहर टहल रही थीं। कार को रौंदते देख उनकी चीख निकल गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं।  आवाज सुनकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन सभी आरोपी ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

बता दें कि कैसरबाग थाना क्षेत्र के घसियारी मंडी में दुर्गेश गुप्ता का ससुराल है। बुधवार रात करीब 8:00 बजे दुर्गेश गुप्ता की पत्नी कंचन अपनी ढाई साल की बेटी सृष्टि के साथ सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर टहल रही थीं, तभी अचानक सामने से तेज रफ्तार कार आई और सृष्टि को कुचल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, कार चालक का नाम अजमत है। अजमत घसियारी मंडी के ठीक बगल में बने सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहता है।  अपार्टमेंट के अंदर जाते समय अजमत ने मासूम सृष्टि को नहीं देखा और गाड़ी से कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

बाराबंकी का रहने वाला है बच्ची का परिवार

दुर्गेश गुप्ता बाराबंकी के रहने वाले हैं. देवा रोड पर उनका घर है। दुर्गेश सब्जी का ठेला लगाते हैं, जबकि उनकी पत्नी कंचन हाउस वाइफ हैं। रक्षाबंधन के मौके पर कंचन अपने मायके दो साल की बेटी सृष्टि के साथ आई थीं, तब से वह अपने घर नहीं गई थीं।  वहीं बच्ची के शव को देख परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना को लेकर बच्ची के परिजन और स्थानीय लोग आक्रोश में हैं।  लोगों ने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर लेती है, तब तक बच्ची के शव को नहीं उठने दिया जाएगा। 

जल्द की आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा- पुलिस

घटना की गंभीरता को देखते हुए कैसरबाग एसीपी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। एसीपी परिजनों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन परिजन कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर की पहचान अजमत के रूप में हुई है, जो कि सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहता है। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।  जल्द ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।