लखनऊ में 2 साल की बच्ची को कार ने रौंदा, सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर खेल रही थी, शव सड़क पर रखकर हंगामा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ में 2 साल की बच्ची को कार ने रौंदा, सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर खेल रही थी, शव सड़क पर रखकर हंगामा

लखनऊ में 2 साल की बच्ची को कार ने रौंदा

कैसरबाग स्थित सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के पास खेल रही दो साल की बच्ची को कार रौंदते 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। लखनऊ से बड़ी खबर है। यहां कैसरबाग स्थित सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के पास खेल रही दो साल की बच्ची को कार रौंदते हुए निकल गई। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम की मौत की सूचना मिलते ही घरवाले और मोहल्ले के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और लोगों को शांत करने में लगी है।

हंगामा देखते हुए कैसरबाग सर्किल के तीनों थानों की पुलिस बुला ली गई। ​​​​कैसरबाग थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या के तहत केस दर्ज कर अपार्टमेंट और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के से गाड़ी और ड्राइवर के की तलाश में जुट गई है। परिजनों ने गाड़ी नंबर UP 32 NH 1969 के आधार पर पुलिस को तहरीर दी है।

मामा के घर आई थी मासूम

बाराबंकी के चंदौली के रहने वाले दुर्गेश गुप्ता दो महीने पहले अपनी पत्नी कंचन और बेटी सृष्टि को कैसरबाग स्थित घसियारी मंडी स्थित ससुराल छोड़ गए थे। बुधवार रात करीब आठ बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर सृष्टि खेल रही थी।

कंचन भी वहीं पास में मौजूद थी। तभी अपार्टमेंट से एक सफेद कार तेज रफ्तार से निकली। सामने खेल रही सृष्टि को कूचलते हुए निकल गई। मौके पर ही सृष्टि की मौत हो गई। बेटी को कार के नीचे आता देख कंचन चीखी, उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ड्राइवर की तलाश, परिजनों में आक्रोश

नाराज परिजन और मोहल्ले वालों ने हंगामा कर दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेने की कोशिश की। लेकिन पुलिस को शव उठाने नहीं दिया। इसे लेकर काफी देर तक परिजनों की पुलिस से नोंकझोंक हुई। देखते-देखते मोहल्ले वालों की भीड़ बढ़ने लगी।

वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि कार अहमद नाम का व्यक्ति चला रहा था। कार व चालक को पुलिस पकड़े। इसके बाद शव को हाथ लगाए। मामला बिगड़ता देख इंस्पेक्टर कैसरबाग ने सीनियर अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर एसीपी कैसरबाग प्रकाश चंद्र अग्रवाल पहुंचे। वहीं सर्किल के तीनों थानों की पुलिस बुला ली गई। परिजनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया है।

लखनऊ के मलिहाबाद से एक ऐसा प्रकाश में आया है। जहां पुरानी रंजिश के चलते दबंग ने तीन मासूम बच्चों को जान से मारने की नियत से कार से रौंदने का प्रयास किया। इस घटना तीनों मासूम बच्चे घायल हो गए। घटना पास में लगे सीसीटीवी रिकॉर्ड हो गयी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।