विधानमंडल सत्र: कानून व्यवस्था, शूद्र विवाद, महंगाई सहित कई मुद्दों पर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

विधानमंडल सत्र: कानून व्यवस्था, शूद्र विवाद, महंगाई सहित कई मुद्दों पर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा

विधानमंडल सत्र: कानून व्यवस्था, शूद्र विवाद

सीएम योगी का विधानसभा में भाषण खत्म होने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सीएम योगी का विधानसभा में भाषण खत्म होने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था, शूद्र विवाद, महंगाई सहित कई मुद्दों पर घेरा. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में अस्थायी डीजीपी हैं। सरकार अभी तक स्थायी डीजीपी की नियुक्ति नहीं कर पाई है।

अखिलेश यादव ने प्रयागराज की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यह घटना फिल्म जैसी है। मृतक उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की हत्या हो गई।पुलिस क्या कर रही है यह सरकार को बताना चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम आज भी जारी है। दूध, दाल, बिजली, सब्जी की कीमतें बढ़ रही हैं।महंगाई पर सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।अखिलेश यादव ने कहा कि क्या 100 में सिर्फ 4 बच्चे ही बेरोजगार हैं! सपा प्रमुख ने कहा कि शूद्र कौन हैं ये सभी लोग जानते हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि गेस्ट हाउस केस को सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया। लेकिन मुख्यमंत्री जी को ये बात पता नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार बहुत ज्यादा बढ़ गया। कानपुर देहात में मां-बेटी जला दी गईं।लेकिन यूपी सरकार कानून व्यवस्था दुरुस्त होने की बात कह ही है।