लॉ के स्टूडेंट को अनजान नंबर से आई कॉल, उठाते ही लड़की ने उतार दिए कपड़े

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

लॉ के स्टूडेंट को अनजान नंबर से आई कॉल, उठाते ही लड़की ने उतार दिए कपड़े

लॉ के स्टूडेंट को अनजान नंबर से आई कॉल, उठाते ही लड़की ने उतार दिए कपड़े

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सेक्सटार्शन गिरोह ने बिहार के लॉ स्टूडेंट को शिकार बनाया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सेक्सटार्शन गिरोह ने बिहार के लॉ स्टूडेंट को शिकार बनाया। छात्र बिहार का रहने वाला है। वह लखनऊ में रहकर लॉ की पढाई कर रहा है। पीड़ित छात्र के पास अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल के दूसरी तरफ एक लड़की थी। नग्न लड़की की लाइव-स्ट्रीम मिली और लड़की छात्र पर कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगी। लगातार कहने पर पीड़ित ने लड़की की बात मान ली और कपड़े उतार दिए, इस दौरान 30 सेकेंड़ तक वीडियो कॉल चली।

कॉल कटने के कुछ ही देर बाद लड़की का फोन आता है, वह छात्र को धमकाने लगती है। लड़की छात्र को ब्लैकमेलकर 77000 से अधिक रुपये ट्रांसफर करने की डिमांड करती है। छात्र ने जब रुपए देने से मना किया। तो लड़की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगती है। इस छात्र ने घबराकर 77,559 रुपये ट्रांसफर कर दिये। लड़की के साथ गिरोह के अन्य सदस्य भी थे।

पीड़ित ने पुलिस को बताया

न्यूज साइट टीओआई के अनुसार छात्र ने पुलिस को बताया कि उसके पास अनजान नंबर से वीडियो कॉल आती है। दूसरी तरफ नग्न लड़की वीडियो कॉल पर थी। लड़की छात्र पर कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगी। पीड़ित ने लड़की की बात मान ली और कपड़े उतार दिए, इस दौरान 30 सेकेंड़ तक वीडियो कॉल चली। लड़की ने छात्र का अश्लील वीडियो बना लिया। गिरोह के सदस्य छात्र को ब्लैकमेल कर रुपए की डिमांड करने लगे। रुपए न देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिससे घबराकर छात्र ने लड़की के सेंट्रल बैंक और केनरा बैंक के खातों में कुल 77,599 रुपये ट्रांसफर कर दिए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बदमाश वीडियो डिलीट करने के लिए 28 हजार से ज्यादा रुपये की मांग करने लगे।

पुलिस कमिश्नर बनकर धमकाया

पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया जब दोबारा पैसे देने से इनकार किया ,तो मुझे एक आदमी का फोन आया। जिसने खुद को दिल्ली का पुलिस कमिश्नर बताया। उसने कहा कि एक लड़की ने तुम्हारे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। कहा- कि बेहतर होगा लड़की को पैसे देकर अपना मामला खत्म करवा लो। पुलिस थाने के चक्कर में पड़ोगे, तो तुम्हारा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

एडीसीपी ईस्ट जोन, सैयद अली अब्बास ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है