रेप कर वीडियो बनाया फिर किया वायरल, नाबालिग ने कि आत्महत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कौशाम्बी

रेप कर वीडियो बनाया फिर किया वायरल, नाबालिग ने कि आत्महत्या

रेप कर वीडियो बनाया फिर किया वायरल, नाबालिग ने कि आत्महत्या

कौशांबी के एक शख्स ने पहले एक नाबालिग का रेप किया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कौशांबी के एक शख्स ने पहले एक नाबालिग का रेप किया। इस दौरान वीडियो बनाया। फिर दोस्तों के साथ मिलकर वीडियो को वायरल कर दिया। मामले की जानकारी के बाद जब पीड़िता अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ आरोपी के घर पहुंची तो उसने अपने परिजन के साथ मिलकर पीड़िता और उसके भाई-बहन की पिटाई कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी के परिजन की ओर से पिटाई के बाद घर लौटी नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट जबकि उसके परिजन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

मामले को लेकर पुलिस क्या बोली?

कौशांबी पुलिस के मुताबिक, मामला मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के असकरनपुर मंगरोहनी गांव का है। पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। जांच पड़ताल पर पता चला कि नाबालिग के साथ उसके पड़ोसी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बनाया था, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

पुलिस के मुताबिक, जब पीड़िता को वायरल वीडियो की जानकारी हुई तो वो आरोपी के घर पहुंची। यहां आरोपी ने अपने परिवार के साथ मिलकर पीड़िता की पिटाई कर दी। इसके बाद गुरुवार को नाबालिग पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के भाई ने दर्ज कराया मामला

पुलिस ने कहा कि किशोरी के भाई की शिकायत के आधार पर 22 साल के आरोपी जय सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ASP समर बहादुर ने बताया कि आरोपी पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत, जबकि उसके परिवार के खिलाफ IPC के तहत मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।