प्रेमिका के किसी और से अफेयर से आहात प्रेमी ने लगा ली फांसी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कौशाम्बी

प्रेमिका के किसी और से अफेयर से आहात प्रेमी ने लगा ली फांसी

 प्रेमिका के किसी और से अफेयर से आहात प्रेमी ने लगा ली फांसी

लव अफेयर के मामले में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। लव अफेयर के मामले में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मामला बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका के किसी और से अफेयर के बाद युवक ने ये कदम उठाया है। मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की बात कही।

मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का है। जानकारी के मुताबिक, करारी थाना क्षेत्र के म्यूहर गांव का रहने वाला 20 साल का जीतू प्राइवेट जॉब करता था। उसका किसी लड़की से अफेयर चल रहा था। पिछले दिनों वह छुट्टी पर घर आया था। परिजन के मुताबिक, घर आने के बाद वो गुमसुम रहता था।

कमरा बंद था, तेज आवाज में बज रहा था गाना

परिजन ने बताया कि बुधवार को भी वो अपने कमरे में था। दरवाजा अंदर से बंद था। कमरे में ‘मैं तेरी मोहब्बत पा लेता ऐसी मेरी तकदीर न थी… हक तुझ पर जताता मैं कैसे जब तू मेरी जागीर न थी…’ गाना बज रहा था। जीतू की मां ने अपनी छोटी बेटी को कहा कि खाना खाने के लिए उसे बुला ले। काफी देर तक आवाज देने के बाद भी जीतू ने दरवाजा नहीं खोला।

दरवाजा नहीं खुलने के बाद जीतू के पिता ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर जीतू फांसी के फंदे से लटक रहा था। सुसाइड करने के दौरान जीतू फेसबुक पर लाइव था। मामले की जानकारी के बाद मंझनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। कहा जा रहा है कि लड़की का किसी और से अफेयर होने के बाद जीतू ने सुसाइड किया है। फिलहाल, अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल जारी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।