कौशांबी में पति की मौत के बाद शव को घर के आंगन में दफनाया, कहा - ये उनकी थी आखिरी इच्छा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कौशाम्बी

कौशांबी में पति की मौत के बाद शव को घर के आंगन में दफनाया, कहा - ये उनकी थी आखिरी इच्छा

कौशांबी में पति की मौत के बाद शव को घर के आंगन में दफनाया, कहा - ये उनकी थी आखिरी इच्छा

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। मामला भी ऐसा ही कि इलाके के लोगों समेत परिवार के रिश्तेदारों को भी झकझौर दिया है।

यहां एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद उसके शव को घर के आंगन में ही कब्र खोद कर दफना दिया। महिला की ओर से दावा किया गया है कि उसके पति ने इस काम का इससे वादा लिया था।

8 मार्च को फांसी लगाकर की थी आत्महत्या

मामला कौशांबी के मंझनपुर प्रखंड का है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें घर में कब्र खोदे जाने की कोई जानकारी नहीं है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इलाके के गांधीनगर निवासी करण (35) ने परिवार के अन्य लोगों को दूसरे कमरे में बंद करके 8 मार्च को फांसी लगा ली थी।

जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया।

10 साल पहले हुई थी शादी, दो बच्चे भी हैं

मृतक की पत्नी पूजा ने दावा किया कि उसके पति ने उससे वादा लिया था कि वह उसे अपने घर की चहारदीवारी के अंदर ही दफन कर देगी।

बताया गया है कि पूजा ने दो दिन तक घर में कब्र खोदी। इसके बाद कथित तौर पर अपने पति की इच्छा के अनुसार उसे घर के आंगन में ही दफन कर दिया। परिवार वालों ने बताया कि करण और पूजा की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं।

यह भी पढ़ेंः बेटे ने आरी से काटी पिता की गर्दन, सूटकेस में शव को लगाया ठिकाने

बड़े भाई ने भी पांच साल पहले की थी आत्महत्या

इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि करण के बड़े भाई शिवचरण ने भी करीब पांच साल पहले दिल्ली में आत्महत्या की थी। वह दिल्ली में रहकर काम करता था। अब छोटे भाई ने भी आत्मघाती कदम उठाया और फांसी लगाकर जान दे दी।

आत्महत्या के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है। वहीं इलाका पुलिस का कहना है कि फांसी लगाकर करन ने आत्महत्या की थी। औपचारिकताएं पूरी होने के बाद शव को सौंप दिया गया था। घर के आंगन में कब्र खोदे जाने की कोई जानकारी नहीं है।