कानपुर में ‘एकतरफा प्यार’ के चलते युवक ने की युवती की गला रेत कर हत्या, युवक गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

कानपुर में ‘एकतरफा प्यार’ के चलते युवक ने की युवती की गला रेत कर हत्या, युवक गिरफ्तार

कानपुर में ‘एकतरफा प्यार’ के चलते युवक ने की युवती की गला रेत कर हत्या, युवक गिरफ्तार

कानपुर के मझवां मिर्जापुर गांव में उस समय कोहराम मच गया,


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कानपुर के मझवां मिर्जापुर गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब पुराने विवाद और एकतरफा प्रेम प्रसंग में मंगलवार की सुबह एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस एक आरोपी युवक को पकड़कर पूछताछ कर रही है। मृतका के परिवार का आरोप है कि गांव के ही तीन युवकों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर अटवा गांव निवासी कदम सिंह की 22 वर्षीय बेटी सीमा मंगलवार की सुबह घर से कुछ दूर स्थित पशु आश्रय गृह में चारा देने गई थी। यहां धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मृतका के पिता का आरोप है कि गांव के रणधीर नामक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। मृतका के पिता कदम यादव के मुताबिक, बेटी सीमा सुबह करीब सात बजे मवेशियों को चराने गई थी। इसी बीच गांव का रणधीर यादव अपने साथियों के साथ आ गया, और उसने कई बार चाकू से गोद कर हत्या कर दी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी रणधीर गांव में ही पन्नालाल के घर में छिपा हुआ है। सूचना पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पन्नालाल के घर को घेर लिया। पुलिस ने किसी तरह आरोपी रणधीर को ग्रामीणों से छुड़ाया और सुरक्षित थाने ले गई।

मृतका की बहन ने लगाया संगीन आरोप

मृतका की बहन का आरोप है कि आरोपी पहले भी कई बार उन्हें और उनकी बहन को प्रताड़ित करता था।  इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पुलिस ने ये बताया

डीसीपी (साउथ) ने बताया है कि 23 वर्षीय युवती की हत्या गांव के ही एक युवक ने की है। घटना की सूचना पर सभी अधिकारियों सहित फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है। जांच चल रही है। हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की शिकायत लेकर सख्त कार्रवाई की जा रही है।