जौनपुर कॉलेज में प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा 'किस', कहा- संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर

जौनपुर कॉलेज में प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा 'किस', कहा- संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी

जौनपुर कॉलेज में प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा 'किस', कहा- संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी

जौनपुर के सबसे बड़े TD कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के प्रोफेसर प्रदीप सिंह का वीडियो सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जौनपुर के सबसे बड़े TD कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के प्रोफेसर प्रदीप सिंह का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो एक छात्रा से 'किस' मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही संबंध बनाने के लिए ऑफर दे रहे हैं। वह छात्रा से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि संबंध करने के बाद कोई दिक्कत नहीं होगी। बाजार में बहुत दवाइयां आती हैं।

बताया जा रहा है कि TD कॉलेज में छात्रा ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। कई दिनों से प्रोफेसर उसे केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करते थे। जिसके बाद छात्रा ने वीडियो बनाने का फैसला लिया। एक दिन छात्रा को क्लास खत्म होने के बाद प्रोफेसर ने केबिन में बुलाया। छात्रा ने प्रोफेसर के नीयत को भांप गई। इसके बाद वीडियो बनाना शुरू कर दिया। ये वीडियो गुरुवार शाम को सोशल मीडिया पर सामने आया है। जौनपुर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए लाइन बाजार थाने को जांच के निर्देश दिए हैं।

अब आपको वायरल वीडियो में प्रोफेसर छात्रा से क्या कहते हैं, ये पढ़वाते हैं...

प्रोफेसर ने पूछा-आज तक तुम्हें किसी ने टच तो नहीं किया

वीडियो में दिखता है कि प्रोफेसर प्रदीप सिंह कुर्सी पर बैठे-बैठे मुस्कराते हैं। छात्रा को संबंध बनाने के बदले में बीएड और टीईटी कराने का ऑफर देता है। यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा, कुछ नहीं होगा। इस दौरान प्रोफेसर ने छात्रा से पूछता है कि किसी ने आज तक तुम्हें टच किया है। छात्रा के नहीं कहने पर, कहता है कि किसी को टच करने भी मत देना। किसी के साथ रिलेशन मत रखना। केवल मेरे साथ करना। फिर जो चाहोगी मिलेगा।

मैं एक बार 'किस' करूं.. छात्रा कहती है नहीं

प्रोफेसर यह भी कहता है कि एक बार संबंध बनाने से कुछ नहीं होता है। तमाम दवाइयां आती है। कुछ नहीं होगा। सुरक्षित तरीके से करेंगे। पूछता है कि करोगी न... जो नहीं चाहोगी नहीं करेंगे। फिर केवल किस करेंगे। फिर छात्रा से कहता है कि अभी एक बार 'किस' करें। इस पर छात्रा मना कर देती है। लेकिन प्रोफेसर किस के लिए दबाव बनाता रहता है।

प्राचार्य ने मांगा स्पष्टीकरण

यूनिवर्सिटी के प्राचार्य आलोक सिंह ने बताया, ' प्रोफेसर प्रदीप सिंह का एक छात्रा से अश्लील बातचीत करने का वीडियो सामने आया है। अभी छात्रा ने लिखित शिकायत नहीं की है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी प्रोफेसर से वाट्सएप और मेल से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उनसे पूछा गया है कि सोशल मीडिया पर आपका यह वीडियो सामने आया है। इस बारे में आप का क्या कहना है। लिखित स्पष्टीकरण दें। प्राचार्य ने कहा कि इस समय ऑनलाइन क्लासेज ही चल रही हैं। इसलिए कॉलेज में प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। फिलहाल उनका कोई जवाब नहीं आया है।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले में अभी तक कोई शिकायत नही मिली है। वीडियो सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने बात की गई। उन्होंने बताया कि प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले में जांच की जा रही है।