Jhansi: पत्नी ने पति को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, जांच में आई नई कहानी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. झाँसी

Jhansi: पत्नी ने पति को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, जांच में आई नई कहानी

Jhansi: पत्नी ने पति को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, जांच में आई नई कहानी

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं महिला ने जब पति की हत्या का कारण बताया तो पुलिस भी हिल गई।

जानकारी के मुताबिक घटना झांसी के भधरवारा गांव की है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। बताया गया है कि पति नशे में था। महिला ने बताया कि कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की और उसकी बेटी से दुष्कर्म की धमकी दी।

पानीपत में नौकरी करता है, छुट्टी पर आया थाझांसी पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल महिला और उसकी बेटी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति (40 वर्ष) पानीपत में मजदूरी करता है। हाल ही में वह छुट्टी पर गांव आया था।

महिला ने आरोप लगाया कि शनिवार को उसका पति एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया। जब वह वापस लौटा तो नशे में था। इसके बाद उसने झगड़ा किया। आरोप है कि महिला के लिए पति ने मारपीट की। इस पर उसकी बेटी मां को बचाने के लिए आ गई।

बलात्कार की बात सुन मां-बेटी ने किया हमलामहिला का आरोप है कि जब उसकी बेटी (नाबालिग) ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो पति ने उसके साथ बलात्कार करने की धमकी दी। इस बात से आक्रोशित मां-बेटी ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मऊरानीपुर क्षेत्र के पुलिस अधिकारी राजेश राय ने बताया कि मां और बेटी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।