समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर Jayant Chaudhary का बड़ा खुलासा, कहा 2024 के लिए हमारी पार्टी जमीन पर कर रही काम !

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर Jayant Chaudhary का बड़ा खुलासा, कहा 2024 के लिए हमारी पार्टी जमीन पर कर रही काम !

समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर Jayant Chaudhary का बड़ा खुलासा

CBI और ED के द्वारा विपक्षी नेताओं से लगातार पूछताछ की जा रही हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। CBI और ED के द्वारा विपक्षी नेताओं से लगातार पूछताछ की जा रही हैं। इस विषय भारत समाचार की संवाददाता ने आर एल डी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी से खास बातचीत की। इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा समस्या तो बनती है,इस तरह की एक पक्षीय कार्यवाही से लगती है कि जो विपक्ष में है उन्हीं के खिलाफ agencies इतनी active है। उन्होंने कहा एक पारदर्शिता होनी चाहिए एजेंसी मजबूत हो, एजेंसी अपना काम करें एजेंसी पे कोई राजनीतिक दबाव ना हो। हम सभी लोग यही चाहते हैं, और इसलिए ये सवाल उठा रहे हैं।

जब उनसे सवाल पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि सरकार परेशान करने का काम कर रही है और जानबूझकर सिर्फ विपक्षी नेताओं पर ये कार्यवाही की जा रही है। तो उन्होंने कहा कि ये तो आंकड़े बता रहे हैं कि जबसे सरकार आई है कितने विपक्षी नेताओं के खिलाफ एजेंसीज ने कार्रवाई की है? आप आंकड़ों को देख लेंगे तो आपको लगेगा आम आदमी को भी लगेगा कि ये तो दाल में कुछ काला है।

2024 चुनाव से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा चुनाव तो अभी होगा इसमें वक्त है। सभी लोग इसमें जुटे हुए हैं हम अपनी-अपनी जमीन पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा हमारे दल और हमारे गठबंधन के सारे नेता जमीन पे काम कर रहे हैं।गठबंधन का सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि गठबंधन तो है ही हमें बस वर्कआउट करना कि अब इस पार्लियामेंट चुनाव में सीट शेयरिंग क्या होगी? किस तरह से हम अस्सी के अस्सी सीटों पर लड़ेंगे ?इस सीट शेयरिंग को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई हैं। अभी हम मुद्दों पर बात कर रहे हैं हैं। सीट शेयरिंग हमारे लिए बहुत छोटी बात हैं।