बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं BJP की महिला नेता, जमकर चले मुक्के-थप्पड़

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जालौन

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं BJP की महिला नेता, जमकर चले मुक्के-थप्पड़

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं BJP की महिला नेता, जमकर चले मुक्के-थप्पड़

उत्तर प्रदेश के जालौन में बीच सड़क पर महिलाओं की आपस में मारकुटाई का मामला सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के जालौन में बीच सड़क पर महिलाओं की आपस में मारकुटाई का मामला सामने आया है। यह सभी महिलाएं बीजेपी की कार्यकर्ता हैं और पार्टी के नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थीं। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस प्रकार महिलाएं एक दूसरे को घसीट रही हैं और मारपीट कर रही हैं। इस मारपीट में शामिल कुछ पुरुष भी नजर आ रहे हैं।

यह मामला जिले के कालपी थाना क्षेत्र में राम वाटिका गेस्ट हाउस के बाहर का है। जानकारी के मुताबिक जालौन में बीजेपी की जिला इकाई ने राम वाटिका गेस्ट हाउस में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में जिले भर से महिलाएं पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही किसी बात को लेकर दो महिलाओं में बहस हो गई। देखते ही देखते इस बहस में कुछ पुरुष और कुछ अन्य महिलाएं भी शामिल हो गईं।

थोड़ी ही देर में उनके बीच का बहस हाथा पायीं और मारपीट में तब्दील हो गया। इसके बाद यह महिलाएं गेस्ट हाउस से बाहर निकली और बीच सड़क पर मारपीट करने लगीं। कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी की जिलाध्यक्ष उर्विजा दीक्षित द्वारा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम का नाम नारी शक्ति वंदन था।इसमें महिलाओं को सम्मानित किया जाना था। इस सम्मेलन को खासतौर पर महिलाओं को जागरुक करने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

इसमें महिलाओं को केंद्र सरकार द्वारा विशेष सत्र में पास कराए गए महिला आरक्षण बिल के संबंध में जानकारी देनी थी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्य मंत्री और जालौन से सांसद भानु प्रताप वर्मा मौजूद थे। चूंकि कार्यक्रम शुरू होने के थोड़ी ही देर बाद यह बवाल हो गया, ऐसे में कार्यक्रम को बीच में रोकना पड़ा। जानकारी के मुताबिक गेस्ट हाउस के बाहर जब इन महिलाओं ने मारपीट शुरू किया तो पूरी सड़क जाम हो गई।

चौराहे पर मिल रही चारो सड़कों पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन काफी देर तक पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही। बाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही हस्तक्षेप कर महिलाओं को शांत कराया। इस घटना में दोनों गुट की महिलाओं को काफी चोटें आई हैं। आरोप है कि उनके साथ ना केवल मारपीट हुई, बल्कि उनके बाल भी नोंचे गए हैं।