‘7 दिन में जिंदा कर दूंगा’…गले पर पैर रख साधना करने का नाटक, तांत्रिक ने महिला को पीट-पीटकर मारा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

‘7 दिन में जिंदा कर दूंगा’…गले पर पैर रख साधना करने का नाटक, तांत्रिक ने महिला को पीट-पीटकर मारा

‘7 दिन में जिंदा कर दूंगा’…गले पर पैर रख साधना करने का नाटक, तांत्रिक ने महिला को पीट-पीटकर मारा 

उत्तर प्रदेश के इटावा में तांत्रिक ने महिला को मौत के घाट उतार दिया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के इटावा में तांत्रिक ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। तांत्रिक ने साधना का नाटक करते हुए महिला के गले पर पैर रखा। इसके बाद महिला सह नहीं सकी और बेहोश हो गई। जिसके बाद आरोपी ने उसे पाइप से पीटना शुरू कर दिया। महिला की मौत हो गई। तांत्रिक ने परिवार से कहा कि इसका शव फ्रीजर में रख दो। 7 दिन में जिंदा कर देगा। बाद में मौके से फरार हो गया।

हम लोग तांत्रिक की बातों में आ गए

तांत्रिक की बातों में परिवार के लोग आ गए। जिसके बाद वे महिला की बॉडी के साथ घर में कैद रहे। बाद में परिजनों को लगा कि महिला जिंदा नहीं हो सकती। फिर पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। एक बार तो मौके पर पहुंची पुलिस के भी होश उड़ गए। फोरेंसिक टीम की ओर से भी मामले में सबूत जुटाए गए हैं। कोतवाली क्षेत्र के पथवारिया मोहल्ले में मामला सामने आया है।

मृतका की पहचान 40 साल की प्रिया सक्सेना के तौर पर हुई है। जो रिटायर्ड टीचर सुरेश सक्सेना की बेटी थी। सुरेश और उसकी पत्नी रानी ने पुलिस को अपनी बेटी की मौत के बारे में बताया था। महिला की हत्या की सूचना के बाद नायब तहसीलदार भी पहुंचे। मौके पर पुलिस को तंत्र-मंत्र का सामान मिला। प्रिया के माता-पिता ने पाइप पुलिस को दे दिया है। जिससे मर्डर किया गया।

तेरी बेटी पर प्रेत का साया है…

प्रिया कई दिन से बीमार थी। वह ठीक हो जाए, इसलिए तांत्रिक को बुलाया गया था। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने पड़ोसियों से भी मामले को लेकर जानकारी ली है। प्रिया की दवा चल रही थी। आरोपी तांत्रिक को दो सप्ताह पहले भी बुलाया गया था। आरोपी ने तब भी उसके साथ मारपीट की थी। उसने कहा था कि बेटी पर प्रेत का साया है।

अब फिर आरोपी ने उसे मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। बेटी की 6 साल पहले शादी फतेहपुर में की थी। लेकिन ससुरालवालों से तंग आकर वह यहां रहने लगी थी। पुलिस ने तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी के बारे में पुलिस ने ज्यादा कुछ बताने से इन्कार किया है। पुलिस को शक है कि वह कहीं दू न निकल जाए।