‘तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं…’, शादी से किया इनकार तो प्रेमिका को काट डाला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

‘तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं…’, शादी से किया इनकार तो प्रेमिका को काट डाला

‘तुम मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं…’, शादी से किया इनकार तो प्रेमिका को काट डाला

दोनों तीन साल से प्यार में थे, सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा भी था


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दोनों तीन साल से प्यार में थे, सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा भी था, जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की भी योजना थी। अचानक प्रेमी को पता चला कि लड़की किसी और से भी बात करती है, फिर क्या था, धोखे से बुलाया और गला रेतकर बेदर्दी से हत्या कर दी और फिर शव कुएं में डालकर इस रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर लिया। यह मामला रांची के बुढमू थाना क्षेत्र में सियार टोली गांव का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रेमी की पहचान अजय भगत के रूप में हुई है, जबकि उसकी प्रेमिका का नाम रीमा कुजूर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रीमा करीब एक सप्ताह से लापता थी। उसके घर वाले हर संभावित स्थान पर उसकी तलाश कर थक चुके थे। इसी बीच गांव के कुएं में एक महिला का निर्वस्त्र शव तैरता नजर आया। सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने शव निकाल कर रीमा के रूप में पहचान कराई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि आखिरी बार रीमा अजय से मिलने गई थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने अजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने वारदात कबूल करते हुए इसकी वजह बयां किया है। बताया कि वह रीमा के साथ बीते तीन साल से प्रेम संबंध में था। दोनों एक दूसरे को अटूट प्रेम करते थे। जल्द ही वह शादी करने वाले थे। लेकिन कुछ दिनों से रीमा का बर्ताव बदल गया था। वह किसी अन्य लड़के से बात करने लगी थी. यही नहीं, अब वह शादी के लिए भी मना कर रही थी।

इसी बात से गुस्से में आकर उसने इस बर्ताव को अंजाम दिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रविवार की रात उसने बहाने से रीमा को बुलाया और शादी के लिए बात की। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद उसने पहले डंडे से पिटाई की और फिर धारदार हथियार दाउली से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बताया कि वारदात के बाद उसने साक्ष्य को छिपान के लिए रीमा का शव को बाहर कुएं में डाल दिया। रांची के एसपी ग्रामीण हरीश बिन जमा ने बताया कि सोमवार को युवती का शव बरामद किया गया है।