यूपी के मेरठ में फिल्मी अंदाज में हुई होमगार्ड के भाई की हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

यूपी के मेरठ में फिल्मी अंदाज में हुई होमगार्ड के भाई की हत्या

यूपी के मेरठ में फिल्मी अंदाज में हुई होमगार्ड के भाई की हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का अपराध और अपराधियों के साथ पुराना नाता देखा जाता है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का अपराध और अपराधियों के साथ पुराना नाता देखा जाता है। इसकी कहानी भी मेरठ के गलियारों में गुंजती है। मेरठ में लगातार लिखी जा रही अपराध की कहानी के बीच शुक्रवार को एक ऐसी वारदात हुई, जिसने पूरे पुलिस महकमे को हैरत में डाल दिया। दरअसल, यूपी के मेरठ स्थित मेडिकल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े खोखा संचालक की फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने गोलियां बरसा कर हत्या कर दी, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस टीम भी जांच पड़ताल में जुट गई है।

बुलेट से आए बदमाश और ताबड़तोड़ बरसाने लगे गोलियां

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के बड़े अफसरों के साथ ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन का बताया जा रहा है, जहां एमआईटी स्कूल के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े बुलेट सवार दो बदमाशो ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात में होमगार्ड के 50 वर्षीय भाई खोखा संचालक ओंकार की गोलियां मारकर हत्या की गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक ओंकार चाय का खोखा चलाता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना से पहले बहमाशों और खोखा संचालक के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद युवकों ने पहली गोली सीने में मारी और जब ओंकार उठकर भागा तो दूसरी गोली पीठ में मारकर उसे वहीं गिरा दिया, जिसके बाद इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस टीम ने बताया कि मृतक कुटी चौराहा का रहने वाला था। वहीं, घटना के बाद पुलिस टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है। पुलिस ने बताया कि इस हत्या की वारदात के पीछे क्या विवाद रहा, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि मृतक के छोटे भाई मुन्नालाल भावनपुर थाने में होमगार्ड हैं। इसके साथ ही ओंकार के तीन बेटे और एक बेटी है।