UP Accident: कोहरे में भिड़े कार-ट्रैक्टर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया दुख

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस

UP Accident: कोहरे में भिड़े कार-ट्रैक्टर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया दुख

UP Accident: कोहरे में भिड़े कार-ट्रैक्टर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सोमवार तड़के एक कार और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सोमवार तड़के एक कार और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना विभत्स था कि इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसे की सूचना पर पहुंचे अधिकारी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसा हाथरस जिले के मुरसान इलाके में सोमवार तड़के हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अर्चना वर्मा और एसपी हाथरस देवेंद्र पांडेय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर राहत कार्य शुरू कराकर हादसे की जानकारी ली।

घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर किया

हाथरस जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों और घायलों की पहचान कर उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि हादसा कोहरे के कारण हुआ है। सुबह के समय काफी घना कोहरा था।

इन लोगों की हुई पहचान

वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घायलों की पहचान विजेंद्र, सत्यम और विवेक के रूप में हुई है। इसके अलावा हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान कृष्णा, हर्ष और दीपक के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं सीएम योगी ने भी हादसे को लेकर दुख जताया गै। घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए हैं।

जालौन में कोहरे से गई तीन की जान

बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश के ही जालौन जिले में कोहरे के कारण एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे खाई में जा गिरा था। इस हादसे में ट्रैक्टर पर सवार चार लोग दब गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला तो उनमें से तीन लोगों की मौत हो गई।