नोट गिनने के लिए चोर ने बैंक से चुराई कैश काउंटिंग मशीन! चोरी का जल्द से जल्द खुलासा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़

नोट गिनने के लिए चोर ने बैंक से चुराई कैश काउंटिंग मशीन! चोरी का जल्द से जल्द खुलासा

नोट गिनने के लिए चोर ने बैंक से चुराई कैश काउंटिंग मशीन! चोरी का जल्द से जल्द खुलासा

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चोर ने एक बैंक में गुरुवार देर रात धावा बोल दिया। हैरानी की बात तो ये है कि चोर कैश गिनने वाली मशीन चोरी करके ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गए हैं। जैसे ही ये मामला खुला तो लोगों में चर्चाएं शुरू हो गईं। लोगों का कहना है कि चोरों के पास ज्यादा कैश था, इसलिए वो गिनती के लिए मशीन ही चोरी करके ले गए।

ये सामान भी ले गया चोर

जानकारी के मुताबिक मामला थाना पिलखुवा क्षेत्र के ग्राम डूहरी स्थित प्रथमा ग्रामीण बैंक का है। यहां देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। बैंक परिसर की बाउंड्री को लांघकर चोर खिड़की के रास्ते बैंक में प्रवेश कर गए। बताया गया है कि बैंक में गार्ड मौजूद था, जिसे चोरों ने बंधक बना लिया। इसके बाद चोर गार्ड की बंदूक, कारतूस, नोट गिनने की मशीन आदि चोरी कर ले गए।

फोरेंसिक टीम ने की जांच

हालांकि पुलिस का कहना है कि बैंक में रखा कैश चोर नहीं ले जा सके। सुबह जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो एसपी अभिषेक वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने बैंक में जांच-पड़ताल की है। एसपी ने दावा किया है कि बैंक में हुई चोरी का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

गांव वालों ने दी जानकारी

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह जब डुहरी गांव के लोगों ने बैंक के ताले टूटे हुए देखे, तो इसकी लूचना उन्होंने पुलिस के साथ-साथ बैंक के अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और बैंक अधिकारी मौके पर पहुंच गये। एसपी अभिषेक वर्मा भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।