प्यार में हदें पार… टंकी पर पत्नी को बैठाकर दौड़ाई बाइक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़

प्यार में हदें पार… टंकी पर पत्नी को बैठाकर दौड़ाई बाइक

प्यार में हदें पार… टंकी पर पत्नी को बैठाकर दौड़ाई बाइक

 उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो भी एक नवविवाहित जोड़े का बताया जा रहा है। जो बाइक पर इस तरह से बैठे हैं कि किसी की भी नजरें शर्म से झुक जाएं। हालांकि वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। बाइक सवारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही जा रही है।

तीन महीने पहले हुई शादी

जानकारी के मुताबिक वीडियो हापुड़ में दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे का है। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि बाइक पर सवार लड़का और लड़की पति-पत्नी हैं। दोनों की करीब 3 महीने पहले शादी हुई है। और अब बाइक पर खुले में रोमांस करते हुए कपल ये कैमरे में कैद हो गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बाइक की टंकी पर बैठाई पत्नी

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर एक शख्स तेज रफ्तार में बाइक पर जा रहा है। इतना ही नहीं, उसके अपनी पत्नी को बाइक की टंकी पर बैठा रखा है। पत्नी का मुंह पति की ओर है। पीछे चल रहे किसी दूसरे वाहन सवार ने उनका वीडियो बना लिया। हैरानी की बात तो ये है कि बाइक सवार ने हैलमेट तक नहीं लगा रखा है।

पुलिस ने ठोका जुर्माना

वीडियो के सामने आने के बाद हापुड़ पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। एमवी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ आठ हजार रुपये का जुर्माना और अश्लीलता फैलाने की धाराओं में कार्रवाई की गई है। इसके बाद पुलिस ने अपील की है कि बाइकों पर इस तरह की हरकत न करें।