हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज को लेकर सरकार पर बरसे अखिलेश, कहा- पुलिस का व्यवहार अलोकतांत्रिक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़

हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज को लेकर सरकार पर बरसे अखिलेश, कहा- पुलिस का व्यवहार अलोकतांत्रिक

हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज को लेकर सरकार पर बरसे अखिलेश

हापुड़ में वकीलों पर हुई लाठी चार्ज की घटना का सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विरोध किया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हापुड़ में वकीलों पर हुई लाठी चार्ज की घटना का सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि है कि हम इस घटना की निंदा करते हैं। अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अराजकता व्याप्त है। भाजपा सरकार में पुलिस बेलगाम है। पुलिस ने कोर्ट परिसर में घुसकर जिस तरह से वकीलों और महिलाओं को बर्बरता से पीटा है वह घोर निन्दनीय है।

पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार में अन्याय, अत्याचार चरम पर है। किसी को न्याय नहीं मिल रहा है। अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने पर सरकार के इशारे पर पुलिस का व्यवहार अलोकतांत्रिक एवं अमानवीय है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लाठीचार्ज में महिला वकीलों को भी दौड़ा-दौड़ाकर मारा। पुलिस कानून व्यवस्था बनाने के बजाय खुद अराजकता और अव्यवस्था फैला रही है. इसकी भाजपा को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

गौरतलब है कि हापुड़ में पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे वकीलों पर लाठी चार्ज कर दिया था। यह घटना तब घटी थी जब हापुड़ में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने महिला अधिवक्ता व उसके पिता के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाते हुए न्यायिक कार्य का बहष्कार किया था। साथ ही तहसील चौपला पर जाम लगा दिया था। अधिवक्ता मुकदमा वापस लिए जाने की मांग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच भिड़ंत हुई थी। फिर पुलिस ने वकीलों पर जमकर लाठियां बरसाई थीं।