गोरखपुर में चलती कार बनी आग का गोला, मां का इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

गोरखपुर में चलती कार बनी आग का गोला, मां का इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

गोरखपुर में चलती कार बनी आग का गोला, मां का इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार की रात एक कार में आग लग गई।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार की रात एक कार में आग लग गई। मनीराम पुल के पास DPS स्कूल के सामने फॉक्स वैगन की गाड़ी अचानक धू- धूकर जलने लगी। कार में 4 लोग सवार थे। सभी किसी तरह जान बचाकर कार से बाहर निकले।

शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में लगी आग

आसपास के लोगों ने पहले तो खुद आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। इस बीच किसी ने इसकी सूचना फॉयर बिग्रेड को दे दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉयर बिग्रेड की मदद से जलती हुई कार की आग पर काबू पा लिया। ​गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। हालांकि, हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं, कार में आग लगने की वजह गाड़ी में शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

गोरखपुर में इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

पुलिस के मुताबिक, सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ निवासी राकेश वर्मा के बेटे अमन वर्मा अपनी मां, पत्नी और बच्चे के साथ बुधवार को गोरखपुर आए थे। अमन को अपनी मां को यहां डॉक्टर से दिखाना था। इलाज कराने के बाद बुधवार बाद सभी लोग कार में सवार होकर वापस शोहरतगढ़ जा रहे थे।

अचानक इंजन से उठने लगा धुआं

रात करीब 8 बजे के करीब अभी वह मानीराम स्थित DPS स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि अचानक गाड़ी के इंजन से धुआं उठने लगा। गाड़ी से धुंआ उठता देख सड़क पर चलने वाले राहगीरों ने शोर मचाया। शोर सुनकर कार के अमन गाड़ी रोक दिए और पूरे परिवार को तत्काल कार से बाहर निकाले। इस बीच जब तक लोग कार से बाहर आते गाड़ी में आग लग चुकी थी। हालांकि, इससे पहले सभी सुरक्षित बाहर आ गए।