200 रुपये दो, फिर लिखूंगी रिपोर्ट…बेटी से रेप की शिकायद दर्ज कराने आई महिला से बोली पुलिसकर्मी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

200 रुपये दो, फिर लिखूंगी रिपोर्ट…बेटी से रेप की शिकायद दर्ज कराने आई महिला से बोली पुलिसकर्मी

200 रुपये दो, फिर लिखूंगी रिपोर्ट…बेटी से रेप की शिकायद दर्ज कराने आई महिला से बोली पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश के बरेली में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखने के लिए दो सौ रुपये रिश्वत मांगने का मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखने के लिए दो सौ रुपये रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। मामला बरेली के फरीदपुर का है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बेटी घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान इलाके का ही एक युवक बच्ची को बहला- फुसलाकर अपने साथ ले गया। काफी देर तक जब वह घर नही तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। तो मां बच्ची को ढूढ़ते हुए पड़ोस के घर पहुंची। बच्ची ने मां को बताया, कि बुजुर्ग शेर मोहम्मद जबरदस्ती उसे अपने घर ले आया और बच्ची ने अपने साथ हुई पूरी घटना को मां को बताया। महिला ने जैसे ही शोर मचाया, आरोपित मौके से भाग निकला।

महिला सिपाही ने रिपोर्ट लिखने के मांगे रुपये

महिला बच्ची को लेकर थाने पहुंचती है। गेट से महिला हेल्प-डेस्क पर जाने की बात कही। महिला ने पुलिस को बताया कि यहां महिला सिपाही ने समस्या सुनने के बजाय रिपोर्ट लिखने के लिए दो सौ रुपये की मांग की। पीड़िता ने महिला सिपाही की करतूत थाने में मौजूद अन्य अधिकारियों को बताई तो अफरा-तफरी मच गई।

मौके पर मौजूद थाना प्रभारी दयाशंकर ने महिला की एफआईआर लिखी। पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपित बेटी को टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया फिर बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने उसके घर पहुंची। तब तक आरोपी फरार हो चुका था। थाना प्रभारी ने महिला को आश्वासन दिया, कि वे जल्द ही आरोपी को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दिलायेंगे।

खून से लथपथ थी मासूम

मासूम की मां ने बताया कि बेटी खून से लथपथ थी। घटना के बाद से वह बेसुध है। बच्ची की स्थिति को देखकर पुलिस ने तत्काल ही उसे जिला अस्पताल भेज दिया। बच्ची की हालत बेहद गंभीर है। जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है।

महिला सिपाही के खिलाफ दिये जांच के आदेश

महिला सिपाही पर लगे आरोपों के संबंध में इंस्पेक्टर फरीदपुर दयाशंकर ने बताया कि महिला सिपाही को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। महिला सिपाही ड्यूटी खत्म कर जा चुकी है। उसके विरुद्ध लगे आरोपों की जांच कराई जा रही है।