महिला सुरक्षा गार्ड से गाजियाबाद में दरिंदगी, पिटाई के बाद किया गैंगरेप, अस्पताल में मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद

महिला सुरक्षा गार्ड से गाजियाबाद में दरिंदगी, पिटाई के बाद किया गैंगरेप, अस्पताल में मौत

महिला सुरक्षा गार्ड से गाजियाबाद में दरिंदगी, पिटाई के बाद किया गैंगरेप, अस्पताल में मौत 

गाजियाबाद में हाउसिंग सोसायटी की एक महिला सुरक्षा गार्ड की पिटाई के बाद गैंगरेप का मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गाजियाबाद में हाउसिंग सोसायटी की एक महिला सुरक्षा गार्ड की पिटाई के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के बाद आहत महिला सुरक्षा गार्ड ने जहर छा लिया था। इसके बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, 19 साल की महिला सुरक्षा गार्ड झारखंड की रहने वाली थी, जो यहां अपनी चाची के पास रहती थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता गाजियाबाद में एक हाउसिंग सोसाइटी में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करती थी। आरोप है कि उसके सुपरवाइजर 32 साल के अजय ने पहले उसकी पिटाई की। फिर दो अन्य लोगों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने रविवार को वारदात को अंजाम दिया। वारदात में शामिल सुपरवाइजर अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, रविवार को हुई वारदात के बाद पीड़िता घर लौटी और जहर खा लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतका के परिजन ने लगाया ये आरोप

मृतका के परिजन ने आरोप लगाया है कि सोसायटी के बेसमेंट में तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके बाद जहर खा लिया, जिसके कारण उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, डीसीपी (ग्रामीण) विवेक चंद यादव ने बताया कि पुलिस ने बलात्कार की धारा (376 आईपीसी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उनका दावा है कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार नहीं हुआ था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने बेसमेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज हासिल कर ली है, जिसमें सामूहिक बलात्कार जैसी कोई घटना नहीं देखी गई। चंद ने यह भी कहा कि विसरा फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनकी मौत जहर खाने से हुई या फेफड़ों की बीमारी के कारण।