गाजियाबाद में सनकी आशिक ने कर दी प्रेमिका की हत्या, भाई से बोला होटल आकर ले जाओ लाश

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद

गाजियाबाद में सनकी आशिक ने कर दी प्रेमिका की हत्या, भाई से बोला होटल आकर ले जाओ लाश

गाजियाबाद में सनकी आशिक ने कर दी प्रेमिका की हत्या, भाई से बोला होटल आकर ले जाओ लाश 

गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने महिला मित्र की शादी होने से पहले डासना स्थित होटल में बुलाकर हत्या कर दी। मृतका की 22 दिन बाद शादी होनी थी। घटना शनिवार रात की है। हत्या के बाद आरोपी युवक ने मृतका के भाई को फोन कर इसकी जानकारी दी। उधर मृतका के भाई की शिकायत पर वेव सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ धौलाना थाना क्षेत्र गांव की रहने वाली 23 वर्षीय शहजादी और मसूरी के कल्लूगढ़ी निवासी अजहरूद्दीन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवती की शादी तय हो गई। इसकी भनक जब उसके प्रेमी अजरूद्दीन को लगी तो उसने युवती को डासना स्थित अनंत होटल में मिलने बुलाया था। शनिवार की रात युवती युवक से मिलने होटल पहुंची। इस दौरान रात में उसने युवती की हत्या कर दी और होटल से फरार हो गया। आरोपी युवक ने युवती के भाई को फोन कर होटल में लाश पड़े होने की सुचना दी।

प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी युवती

इसके बाद जब परिजन होटल पहुंचे तो युवती की लाश उन्हें मिली। सूचना पर वेव सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के अनुसार युवती का प्रेमी अजरूद्दीन शादीशुदा है। वह करीब 4 साल पहले युवती के संपर्क में आया था जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। अफेयर के बीच अजरूद्दीन ने पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया। इस दौरान युवती और उसका प्रेमी लिव-इन में भी रहे।

होटल आकर लाश ले जाना

वहीं परिजनों ने बताया कि युवती की शादी तय हो गई थी। दिल्ली से 14 नवंबर को बारात आनी थी। 20 अक्टूबर को युवती से दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली और वापस नहीं लौटी। इसके बाद रविवार सुबह आरोपी युवक ने युवती के भाई को फोन कर कहा कि सब कुछ खत्म हो गया शहजादी की लाश होटल में पड़ी है। आकर लाश ले जाना। वहीं इस मामले वेव सिटी एसपी सलोनी अग्रवाल ने कहा कि होटल में युवती का शव मिला है। युवती के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की सूचना परिजनों को दी। भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।