जय श्रीराम कहकर अभिवादन करने वाले छात्र पर भड़की टीचर, कॉलेज ने किया सस्पेंड

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद

जय श्रीराम कहकर अभिवादन करने वाले छात्र पर भड़की टीचर, कॉलेज ने किया सस्पेंड

जय श्रीराम कहकर अभिवादन करने वाले छात्र पर भड़की टीचर, कॉलेज ने किया सस्पेंड

गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान मंच पर पहुंचे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान मंच पर पहुंचे एक छात्र ने ‘जय श्रीराम’ कहकर अभिवादन किया। इस दौरान मंच के नीचे मौजूद महिला टीचर जय श्रीराम का नारा सुनते ही भड़क गईं। उन्होंने तुरंत छात्र को मंच से नीचे उतरने को कह दिया। पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी महिला टीचर को सस्पेंड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना के दौरान एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में एक सांस्कृतिक उत्सव चल रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि छात्र जैसे ही मंच पर पहुंचता है, उसका स्वागत ‘जय श्री राम’ के नारे से किया जाता है, जिसके जवाब में वह कहता है, ‘जय श्री राम दोस्तों’। इसके बाद कैमरे में एक महिला टीचर मंच के नीचे दिखती हैं जो छात्र के जय श्रीराम नारे पर आपत्ति जताती है और उसे नीचे उतरने को कहती है।

महिला टीचर मंच पर मौजूद छात्र को हिंदी में कहती है कि ये एक सांस्कृतिक कार्यक्रम है, ऐसे मंत्रोच्चार की अनुमति नहीं है। उधर, वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस आयुक्त ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि क्रॉसिंग पुलिस स्टेशन प्रभारी को मामले की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू रक्षा दल की ओर से महिला टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। दल की ओर से कहा गया था कि अगर महिला टीचर के खिलाफ कॉलेज प्रबंधन ने कार्रवाई नहीं की तो हंगामा किया जाएगा। वहीं, मामले की जानकारी के बाद एसपी सलोनी अग्रवाल ने कहा कि पुलिस की एक टीम को कॉलेज भेजा गया था। किसी तरह के विवाद की कोई खबर नहीं है।