गाजियाबाद में DJ पर नाचते-नाचते 30 वर्षीय युवक को आया हार्ट अटैक, दिल का दौरा पड़ने से मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद

गाजियाबाद में DJ पर नाचते-नाचते 30 वर्षीय युवक को आया हार्ट अटैक, दिल का दौरा पड़ने से मौत

गाजियाबाद में DJ पर नाचते-नाचते 30 वर्षीय युवक को आया हार्ट अटैक

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां होली के दिन मोदीनगर की लक्ष्मी नगर कॉलोनी में डीजे पर डांस करते समय 30 वर्षीय युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

दिल्ली में चलाते थे फोटो स्टूडियो

जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हुई है। विनीत कुमार एक पेशेवर फोटोग्राफर थे। दिल्ली के भजनपुरा में उनका फोटो स्टूडियो है। गाजियाबाद पुलिस की ओर से बताया गया है कि मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है।

घर के पास लगाया था डीजे, सभी नाच रहे थे

विनीत के एक रिश्तेदार ने बताया कि बुधवार को वह अपने घर के पड़ोस में दोस्तों के साथ होली खेलने के लिए निकला था। उनके घर के गेट के पास डीजे बज रहा था। कॉलोनी वाले और दोस्तों समेत करीब 20 लोग डीजे पर नाच रहे थे। उनके साथ में विनीत भी नाच रहे थे।

सिर और सीने में हुआ दर्द, कुर्सी पर बैठे

बताया गया है कि विनीत 15 मिनट से डांस कर रहे थे। दोपहर 3 बजे के आसपास उन्होंने डांस करना बंद कर दिया। सिर और छाती में कुछ दर्द महसूस होने पर मंच छोड़ दिया। इसके बाद वह पास में रखी एक कुर्सी पर बैठ गए। तभी अचानक से गिर पड़े। परिवार वाले और दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे।

पुलिस में नहीं की कोई शिकायत

जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिवार वालों ने बताया कि डॉक्टरों से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि विनीत की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं गाजियाबाद के डीसीपी (ग्रामीण) रवि कुमार ने बताया कि उन्हें मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। परिवार की ओर से शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी।