भगवा कुर्ता पहनने पर भड़के कांग्रेसी नेताओं ने की अपने ही नेता की पिटाई? केस दर्ज

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

भगवा कुर्ता पहनने पर भड़के कांग्रेसी नेताओं ने की अपने ही नेता की पिटाई? केस दर्ज

भगवा कुर्ता पहनने पर भड़के कांग्रेसी नेताओं ने की अपने ही नेता की पिटाई? केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के अमेठी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क उत्तर प्रदेश के अमेठी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस के एक नेता को भगवा कुर्ता पहनना काफी भारी पड़ गया। आरोप है कि कांग्रेस की बैठक में एक कांग्रेसी नेता भगवा कुर्ता पहन कर आ गया। यह देख वहां मौजूद कांग्रेस के दूसरे नेता काफी भड़क गए और उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। पीड़ित कांग्रेस नेता की शिकायत पर पुलिस ने कांग्रेस के जिलाध्यक्ष समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी के नेता अखिलेश शुक्ला कांग्रेस कार्यालय में भगवा कुर्ता पहनकर पहुंच गए थे। आरोप है कि वहां मौजूद यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शुभम सिंह ये देख भड़क गए और अपने कार्यकर्ताओं संग अखिलेश शुक्ला के साथ जमकर मारपीट कर दी।

भगवा कुर्ता पहने कांग्रेसी नेताओं को बताया भाजपा का एजेंट

ये पूरा मामला अमेठी में स्थित कांग्रेस कार्यालय से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक चल रही थी। बैठक में अमेठी जिला के कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप सिंघल, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शुभव सिंह समेत कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, तभी वहां कांग्रेस के पूर्व यूथ जिला उपाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला भगवा कुर्ता पहन आ गए। आरोप है कि भगवा कुर्ता देख वहां मौजूद कांग्रेस नेता भड़क गए।कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को भगवा रंग देखकर गुस्सा आ गया। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने अपने ही कांग्रेस नेता को भाजपा का एजेंट तक बोल दिया। इसी बीत को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने ही कांग्रेसी नेता की जमकर पिटाई कर दी।

क्या बोले पीड़ित कांग्रेस नेता

इस पूरे मामले पर पीड़ित कांग्रेस नेता अखिलेश शुक्ला का कहना है कि कांग्रेस पार्टी के अमेठी जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल और यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शुभम सिंह सहित दर्जनों लोगों ने मुझे जमकर मारा पीटा और मेरे कपड़े तक फाड़ डाले।

वहीं इस पूरे मामले में यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शुभम सिंह ने वीडियो जारी कर बताया है की आरोप पूरी तरह से निराधार है। कांग्रेस नेता अखिलेश शुक्ला की तरफ से गालियां दी गई. उन्होंने लाठी-डंडों से मारपीट की। भगवा कुर्ता को लेकर लगाए गए आरोप झूठे हैं।

पुलिस ने किया केस दर्ज

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अखिलेश शुक्ला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत करीब आधा दर्जन कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।