बहू की इज्जत से एक साल से खेल रहा था ससुर, ‘मजबूर’ सास ने उठाया ये खौफनाक कदम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

बहू की इज्जत से एक साल से खेल रहा था ससुर, ‘मजबूर’ सास ने उठाया ये खौफनाक कदम

बहू की इज्जत से एक साल से खेल रहा था ससुर, ‘मजबूर’ सास ने उठाया ये खौफनाक कदम

42 साल का शख्स पिछले एक साल से अपने बहू की इज्जत के साथ खिलवाड़


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। 42 साल का शख्स पिछले एक साल से अपने बहू की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर रहा था। सास को इसकी जानकारी थी, लेकिन कुछ कर नहीं पा रही थी। आखिरकार, पीड़िता की सास का सब्र का बांध टूटा तो उसने धारदार हथियार से अपने ही पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और धारदार हथियार बरामद कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, मृतक तेजेंद्र पिछले एक साल से अपनी बहू पर गलत नजर रखता था। वो अपनी पत्नी मिथिलेश से मारपीट भी करता था। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मिथिलेश पिछले एक साल से ये सब सह रही थी। आखिरकार उसने 14 अगस्त को अपने पति की उस वक्त हत्या कर दी थी, जब वो सो रहा था।

हत्या की आरोपी सास तक ऐसे पहुंची पुलिस

पुलिस के मुताबिक, घटना की जानकारी के बाद टीम मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में हत्या का कारण, हत्या के आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। मामले की जांच पड़ताल में सामने आया कि मृतक का अपनी पत्नी मिथिलेश से झगड़ा चल रहा था। इसी आधार पर मिथिलेश को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।

मिथिलेश ने पुलिस को बताया कि मेरे बेटे की दो साल पहले शादी हुई थी। शादी के एक साल बाद तक सबकुछ ठीक रहा लेकिन मेरी बहू ने शिकायत की कि ससुर उस पर गलत नजर रखते हैं। इसकी जानकारी के बाद मिथिलेश ने जब अपने पति की हरकतें देखी तो उसे समझाया लेकिन तेजेंद्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

धारदार हथियार से की पति की हत्या

आरोपी महिला मिथिलेश के मुताबिक, 14 अगस्त की रात जब उसका पति तेजेंद्र सो रहा था, तब उसने घर में रखे धारदार हथियार से उसके गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने हथियार छिपा दिया और जाकर सो गई। सुबह जब घर के अन्य सदस्य उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई, फिर उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। उधर, एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह का कहना है कि आरोपी मिथिलेश ने जुर्म कबूल लिया है, उसे गिरफ्तार कर जांच पड़ताल की जा रही है।